Breaking Posts

Top Post Ad

प्रशिक्षण को लेकर भ्रम की स्थिति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सैद्धांतिक प्रशिक्षण को लेकर भ्रम की स्थिति, ज्ञापन दिया
बदायूं। टीईटी उत्तीर्ण प्रशिक्षु शिक्षक संघ की बैठक जिला कार्यालय पर हुई। इसमें सभी प्रशिक्षुओं ने विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। पवन कुमार सिंह ने कहा कि सभी प्रशिक्षु सैद्धांतिक प्रशिक्षण को लेकर भ्रम की स्थिति में है, शासन से इसके लिए कोई स्पष्ट निर्देश नहीं है। जबकि प्रथम चरण का क्रियात्मक प्रशिक्षण पूरा हो चुका है। प्रशिक्षुओं के प्रमाणपत्रों का सत्यापन बीएसए कार्यालय द्वारा न कराए जाने के कारण मानदेय की प्राप्ति नहीं हो सकी है।
जिससे सभी प्रशिक्षु भुखमरी की कगार पर है। नसरूज्जमा नकवी ने कहा कि अगर जल्द सत्यापन कार्य पूरा कराके प्रशिक्षुओं को मानदेय की प्राप्ति न कराई गई तो टीईटी उत्तीर्ण प्रशिक्षु शिक्षक संघ उग्र आंदोलन करने को तैयार है। चक्रेश कुमार ने कहा कि संघ के प्रदेश अध्यक्ष गणेश दीक्षित से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सभी समस्याओं के सामाधान के लिए एक मई को पूरे प्रदेश में एक साथ बीएसए व डीएम ऑफिस पर विशाल धरने का आयोजन किया जाएगा। साथ ही ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने बीएसए और डायट प्राचार्य को पांच सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा। पीतांबर सिंह, जावेद फरीदी, कासिफ खान, राहुल राठौर, पवित्र राठौर, अंबुज रस्तोगी, एहसन जमील सिद्दीकी, ललित माहेश्वरी, अमित अग्रवाल मौजूद रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook