Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजन की मांग को बीएसए से मिले शिक्षामित्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

समायोजन की मांग को बीएसए से मिले शिक्षामित्र
बदायूं। समय से सहायक अध्यापक के पद पर समायोजित किए जाने को लेकर बुधवार को दर्जनों शिक्षामित्र बीएसए दफ्तर पर एकत्र हुए। उन्होेंने जल्द ही नियुक्ति पत्र दिए जाने की मांग की। कहा, अगर समय से नियुक्ति पत्र नहीं दिए गए तो वह धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। हाल ही में हुई चार दिन काउंसिलिंग में सभी शिक्षामित्रों की काउंसिलिंग करा दी गई।
इसके बाद इनके दस्तावेजों की छंटनी करने के साथ नियुक्ति पत्र दिए जाने की तैयारियां शुरू की जा रही हैं। चूंकि शिक्षामित्रों केसापेक्ष पद रिक्त हैं। लिहाजा पहले प्रमोशन प्रक्रिया कराई जा रही है। वहीं बुधवार को शिक्षामित्रों का हुजूम दोपहर करीब डेढ़ बजे बीएसए से मिलने पहुंचा। शिक्षामित्रों ने मांग रखी की शासन की गाइडलाइन के मुताबिक उन्हे समय से नियमित करते हुए ज्वाइनिंग कराई जाए। कहा कि अगर उन्हें समय से नियमित करने की प्रक्रिया नहीं अपनाई गई तो वह धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। इस पर बीएसए कृपा शंकर वर्मा ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
प्रमोशन को लेकर शिक्षक भी मिले
प्रमोशन सूची में न आने वाले शिक्षक भी प्रमोशन किए जाने की मांग को लेकर बीएसए से मिले।
उन्होंने कहा कि प्रमोशन कम किए जा रहे हैं, जिस कारण उनका नाम सूची में नहीं आयाहै।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook