Breaking Posts

Top Post Ad

फर्जी अभ्यर्थियों को मिल रहा नियुक्तिपत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मऊ : टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक सदर तहसील के प्रांगण स्थित मंदिर में सोमवार को हुई। इसमें प्रशिक्षु शिक्षकों की नियुक्ति में विभाग के सौतेले व्यवहार पर क्षोभ व्यक्त किया गया साथ ही इसके खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर आंदोलन की चेतावनी दी गई।
मोर्चा के अध्यक्ष रणवीर ¨सह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों के साथ सौतेलापन का व्यवहार किया जा रहा है। तीन माह का क्रियात्मक प्रशिक्षण शुरु नहीं कराया गया। प्रशिक्षु शिक्षकों के दस्तावेज की अभी तक जांच भी नहीं कराई गई। आरोप लगाया कि फर्जी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। मांग किया कि चयनित प्रशिक्षु शिक्षकों की सूची बीएसए कार्यालय पर जमा किया जाए और ब्योरा आनलाइन भी किया जाए, तभी 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती में पारदर्शिता आएगी। यदि एक भी फर्जी अभ्यर्थी नौकरी करेगा तब हमारा तीन साल का लंबा संघर्ष व्यर्थ चला जाएगा। उपाध्यक्ष बृजनाथ यादव ने कहा कि शिक्षकों का सैद्धांतिक प्रशिक्षण जल्द शुरु नहीं कराया गया और चयनित शिक्षकों का ब्यौरा आनलाइन नहीं किया गया तो आंदोलन और तेज होगा। इस अवसर पर सुनील कुमार, मोहम्मद अहमर, देवेंद्र यादव, मनोज यादव, गंगा सागर, अमृत ¨सह, राहुल ¨सह, राजेंश मिश्रा, सुमंत तिवारी आदि उपस्थित थे।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook