Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों का धरना जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षकों का धरना जारी
मौलिक तिथि को पदोन्नति का आधार माने जाने की मांग को लेकर प्राथमिक विद्यालयों में तैनात अन्तजर्नपदीय स्थानान्तरित शिक्षकों का प्रदर्शन पांचवे दिन भी जारी रहा। इसी क्रम में सोमवार को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के सामने अन्तजर्नपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले गोरखपुर मंडल के सदस्य धरने पर रहे। धरने का नेतृत्व कर रहे प्रदेश महामंत्री वाहिद अली का कहना है कि दो से तीन वर्ष पूर्व नियुक्त शिक्षकों को पदोन्नति दी जा रही है।

जबकि जिन शिक्षकों का स्थानान्तरण गृह जनपद में हुआ उनकी पदोन्नति का आधार मौलिक तिथि को न मानकर स्थानान्तरण की तिथि को माना जा रहा है। इस कारण छह से सात वर्ष बाद भी अन्तजर्नपदीय स्थानान्तरित शिक्षकों की प्रोन्नति नहीं हो पा रही है। वहीं विनोद कुमार वर्मा का कहना है कि 15 मई तक जारी शांति पूर्वक क्रमिक धरने के बाद भी कोई उचित निर्णय नहीं आया तो वह सड़क पर उतरकर जोरदार आन्दोलन करने के लिए मजबूर होंगे। प्रदर्शन में अनिल यादव, उमेन्द्र प्रताप सिंह, पुष्पराज, संजय यादव, अजीत सिंह आदि शिक्षक शामिल रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook