Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी समायोजन का विरोध सुप्रीम कोर्ट में करने की तैयारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

रोजगारपूर्ण सुगम जीवन स्थापत्य के प्रयासों की गति शासकीय शिथिलता और अकर्मण्यता और अदालती सुस्ती के कारण विधिक समर्थन और पूर्ण योग्य युवा अपने जीवन के सबसे महत्त्वपूर्ण और कीमती काल में जोशहीन होकर ऊहापोह में फँस घर में बैठ भाग्य के सहारे भविष्य की चिंता में अपनी योग्यता की व्यर्थ आज़माइश में लगे हुए हैं,ऐसी दुर्दिन परिस्थति में कुछ विशेष बिंदु निम्न हैं -

1- sc में हमारे केस की सुनवाई की तारीख अभी निश्चित नहीँ हुई है,जिसकी पूरी सम्भावना जुलाई में होने की बन रही है,हमारी टीम सुप्रीम कोर्ट में तत्पर है !
2- 3 मई को abvp ऑफीस केसरबाग लखनऊ में सभी चयनित और अच्य्नित अभ्यर्थियों की प्रादेशिक मीटिंग आहूत की गयी है,सभी साथियों की उपस्थिति अनिवार्य है !
मित्रों,शिक्षामित्रों से हमें एक चीज़ सीखनी होगी की उन्होंने बिल्कुल अवैध और हर वर्ग के विरोध के बावजूद अपने अनिर्णित दूरस्थ प्रशिक्षण को मान्य करवा अपने संगठन की शक्ति के बल पर समायोजन करवा लिया आगे चाहे जो हो !
वहीँ हमारे टीईटी 2011 के साथी खुद को भ्रमवश ज्ञानी मान अकर्मण्य बन बैठै है,अगर हमें पूर्ण समायोजन करवाना है तो लगना पड़ेगा ! हाइ कोर्ट की हिलाहवाली के चलते शिक्षामित्रों के बिना टीईटी समायोजन का विरोध सुप्रीम कोर्ट में करने की तैयारी है,हमारी टीम अग्रसर है ! हमें हर हाल में शिक्षामित्रों के अवैध समायोजन को रोकना होगा तभी टीईटी 2011 का समायोजन सम्भव है !
वहीँ बॉर्डरलाईन के साथी 5 मई को scert घेराव को पहुंचे,तभी दवाब बना माँग मनवा सकेंगे !
चयनित साथियों से यही कहूँगा की कामचोरी और अकर्मण्यता छोड़ कल हर जिले में bsa और dm को अपनी खस्ता माली हालात बताते हुए मानदेय शीघ्र देने का ज्ञापन दें
अन्यथा यूँ ही स्कूल में पढ़ा बेगारी पर 2017 तक अपने घरवालों के पैसे मंगाते रहें,फैसला आपका !
कल के ज्ञापन कार्यक्रम की फोटो fb पर अवश्य डालें !
फ़ेसबुकिये या व्हाट्स एप्प से नेतागिरी करने वाले नेताओ से अपील है की ज़मीन पर काम करके दिखाये वरना चयनित लोगों का नौकरी पा लेने की ख़ुशी जल्द ही लाचार बेरोज़गारी में बदली दिखेगी,अगर सरकारी नौकरी करनी है तो संगठन बना सरकार पर दवाब से ही अपने काम करवाने होंगे अन्यथा दिनो के काम सालों में करेंगे !
आपस में लड़ाई बन्द कर एकसाथ सरकारी तंत्र पर हमला करें,योग्य लोगों के साथ अन्याय क्यों ?
हम सबकी लड़ाई सरकारी भ्रष्ट और पक्षपाती तंत्र से है ! सो अभी नहीँ कभी नहीँ,निकलना होगा,एक साथ हमला करना होगा !
अगर कुछ हुनर है तो दिखाओ,मोहताज नहीँ करमवीर हो,दिखाओ !
हमारा ह्क हमें लेना आता है,कायर न समझे हम पढ़े- लिखो को कोई !
हम सत्य और न्याय के पथ पर हैं,ईश्वर साथी है,विजय साक्षी है,शेष कल के ज्ञापन के बाद...

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook