Breaking Posts

Top Post Ad

यूपीपीसीएस की मुख्य परीक्षा में पकड़ा गया मुन्नाभाई : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

यूपीपीसीएस की मुख्य परीक्षा में पकड़ा गया मुन्नाभाई
लखनऊ। इलाहाबाद पुलिस ने सोमवार को पीसीएस मुख्य परीक्षा में दूसरे की जगह बैठे एक 'मुन्नाभाई को दबोच लिया। राजकीय इंटर कॉलेज में परीक्षा देते पकड़ा गया चंद्रशेखर वर्मा आजमगढ़ जिले के अतरौलिया का रहने वाला है। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर वर्मा पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद मुख्य परीक्षा में फेल हो जा रहा था। इस बार उत्तीर्ण होने के लिए उसने संतोष सिंह नामक छात्र का प्रवेश पत्र इंटरनेट से डाउनलोड किया। संतोष के प्रवेश पत्र पर अपनी फोटो चिपकाकर और रोल नंबर दर्ज कर फोटोस्टेट करा लिया। इसी प्रवेश पत्र को लेकर वह मुख्य परीक्षा देने राजकीय इंटर कॉलेज पहुंच गया। परीक्षा के दौरान प्रवेश पत्र मिलान में गड़बड़ी की आशंका होने पर प्रधानाचार्य रणवीर सिंह ने लोक सेवा आयोग के अफसरों के साथ पुलिस को खबर दी। जांच में चंद्रशेखर वर्मा का प्रवेश पत्र फर्जी पाया गया। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े चंद्रशेखर ने 1997 में राजकीय इंटर कॉलेज से 12वीं की परीक्षा पास की है। स्नातक करने के बाद उसने पीएचडी व बीएड की डिग्री भी हासिल की है। पुलिस को पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह मुख्य परीक्षा में बार-बार फेल हो रहा था इसलिए इस बार वह गलत तरीके से मुख्य परीक्षा में शामिल हुआ था।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook