Breaking Posts

Top Post Ad

इस महीने घोषित होंगे कई रिजल्ट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News


इलाहाबाद। कोई बड़ी अड़चन नहीं आई तो अगस्त भर्ती परीक्षाआें के परिणाम का महीना साबित होगा। इस महीने में उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ही तीन बड़ी भर्तियों के रिजल्ट घोषित होने की उम्मीद है। इनमें से दो का फाइनल रिजल्ट होगा। हालांकि इसके साथ नए विवादों की भी आशंका बनी रहेगी। इसके अलावा उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा का भी परिणाम घोषित होने की उम्मीद है।पीसीएस-2014 का इंटरव्यू एक जुलाई से शुरू है जो सात अगस्त तक चलेगा। नई व्यवस्था के तहत इंटरव्यू खत्म होने के एक सप्ताह के भीतर अंतिम परिणाम घोषित हो जाना चाहिए। समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी-2013 (आरओ-एआरओ) का अंतिम परिणाम भी इसी सप्ताह घोषित होने की उम्मीद है। आयोग सूत्र के मुताबिक परिणाम तैयार हो चुका है। इसके अलावा लोअर सबऑर्डिनेट-2013 मुख्य परीक्षा के परिणाम का भी लंबे समय से इंतजार है। यह परीक्षा दिसंबर में ही हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस महीने इसका रिजल्ट घोषित हो जाएगा।

हालांकि, इन भर्तियों के रिजल्ट से भी विवादों का नाता छूटता नहीं दिख रहा। आयोग ने फाइनल रिजल्ट में भी चयनितों का नाम न देने का निर्णय लिया है। यानी, प्रतियोगी चयनितों का नाम नहीं जान पाएंगे। इसके विरोध में रिजल्ट पर सवाल उठना तय माना जा रहा है।

पीसीएस-2014, आरओ, लोअर समेत कई भर्तियों के परिणाम संभावित
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook