Breaking Posts

Top Post Ad

बिजनौर के विद्यालय में आपत्तिजनक हालत में मिले शिक्षक-शिक्षिका : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Latest updates

लखनऊ। विद्या के जिस मंदिर में चरित्रबल पर जोर देकर शिक्षक छात्रों को तराशते हैं, वहीं एक शर्मनाक घटना ने सभी का सिर शर्म से झुका दिया। बिजनौर के गांव बागड़पुर के प्राथमिक विद्यालय में ग्रामीणों ने शिक्षक और शिक्षिका को आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया।
दोनों को घंटों कक्ष में बंधक बनाए रखा और पिटाई भी की। बीएसए ने दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।
बिजनौर के धनौरा रोड स्थित बागड़पुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में मुख्य अध्यापक तसलीम अहमद ने सुबह करीब साढ़े दस बजे छुट्टी कर बच्चों व स्टाफ को भेज दिया। कुछ देर बाद एक महिला को अंदर जाता देख ग्रामीणों को शक हुआ। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने कक्ष में झांककर देखा तो मुख्य अध्यापक व महिला रंगरलियां मना रहे थे। इस पर भीड़ ने विद्यालय को घेरकर दोनों की पिटाई शुरू कर दी। बाद में पता चला कि महिला भी प्रधानाध्यापिका है। ग्रामीण दोनों को कक्ष में बंधक बनाकर देर तक हंगामा करते रहे। कोतवाल आरआर कठेरिया ने दोनों को बंधन मुक्त कर ले जाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस जीप को घेर लिया। भीड़ एसडीएम व अन्य अधिकारियों के आने तक दोनों को नहीं ले जाने की जिद पर अड़ गयी। तीन घंटे बाद एसडीएम राकेश यादव व सीओ महेश अत्री के समझाने पर ग्रामीणों ने आरोपियों को ले जाने दिया। ग्राम प्रधान गजराम ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बीएसए राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों को निलंबित कर दिया गया है। बीएसए ने बताया कि जांच में पता चला कि तसलीम अहमद ने विद्यालय की छुट्टी मध्याह्न ही कर दी। जबकि छुट्टी का समय दोपहर 12:30 बजे का है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

No comments:

Post a Comment

Facebook