Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों की कार्यमुक्ति आदेश देने की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News


संतकबीरनगर। उच्च प्राथमिक विद्यालयों में विज्ञान और गणित विषय के लिए सहायक अध्यापक के पद चयनित हुए शिक्षकों ने पूर्व की तैनाती वाले स्थल से कार्य मुक्त किए जाने की मांग की है। इस बावत शिक्षकों ने डीएम और एडीएम को ज्ञापन देकर कार्यमुक्त करने के लिए बीएसए को निर्देशित करने की मांग की है।शिक्षक माधुरी यादव, चंदन श्रीवास्तव, अभय सिंह, अनुपम श्रीवास्तव, सुशील कुमार, दिनेश पांडेय, विजय कुमारी, राकेश यादव, संदीप राय, राजेंद्र प्रसाद, प्रेमनाथ वर्मा, सर्वेश विश्वकर्मा आदि का कहना है कि वे प्राथमिक विद्यालय पर सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है।
उनका चयन उच्च प्राथमिक विद्यालय में गणित और विज्ञान विषय के सहायक अध्यापक के पद पर हुआ है। बीएसए कार्यालय ने 10 दिनों के अंदर कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया है।

इधर पंचायत चुनाव में डियूटी लगा दी गई है। बीएसए कार्यालय पूर्व की तैनाती वाले स्थल से कार्यमुक्त नहीं कर रहा है। जिससे वे लोग नई तैनाती वाले जगह पर नहीं जा पा रहे है।
अगर समय सीमा के अंदर नई तैैनाती वाले जगह पर ज्वाइन नहीं किया गया तो नौकरी जा सकती है।

शिक्षकों ने डीएम और एडीएम से कार्यमुक्ति आदेश देने की मांग की है।

उच्च प्राथमिक विद्यालयों में विज्ञान और गणित विषय के शिक्षकों के चयन का मामला

अपर जिलाधिकारी को मांगों संबंधी ज्ञापन दिया
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook