Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा हिमांशु राणा न्यूज़ updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज की पोस्ट मैं किसी के विरोध में नहीं डाल रहा हूँ और न ही किसी की आलोचना कर रहा हूँ परंतु मोर्चे में पुराने साथीगण हमारे साथ ये कुकृत्य करेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी हमें । मोर्चे के एक नेता जी जो आज कल सरकार द्वारा पेंशन पर भेजे गए हैं उनके द्वारा लगातार हमारे साथियों को सन्देश भेजा जा रहा है कि धरना स्थगित हो गया है ।
इसी सन्दर्भ में मुझे लगातार फ़ोन भी आ रहे है। तो मैं आपको बता दूँ कि ये मोर्चा किसी की बपौती नहीं है और धरना 2 अक्टूबर 2015 को ही किया जाएगा।
जिसके लिए मैं कल लिखित में परमिशन भी दिल्ली पुलिस मुख्यालय में मौजूद पुलिस आयुक्त साहब से ले भी आया हूँ।
ये मात्र दुष्प्रचार करने के लिए ऐसा हो रहा है जिस पर आप ध्यान न दें क्योंकि ये वही चयनित हैं जो मेरिट 100 तक ला रहे थे और एसएम मुद्दे पर उदासीनता इन्ही की वजह से आप 2014 से देखते आ रहे हैं।
खैर उनकी करनी भरनी उनके साथ ।
आज जब एक समझदार चयनित तबका हमारे साथ धरने में आने को तैयार है तो वहीँ ये महाशय नेतागीरी लेकर शिक्षक भर्ती के पक्षकार बन रहे हैं जबकि हकीकत में आज तक अचयनितो के लिए एक याचिका तक नहीं डाले हैं।
हमें किसी भी मुद्दे पर कमजोर नहीं होना है और अपनी आवाज को 2 अक्टूबर 2015 सुबह 9 बजे से जंतर मंतर पर बुलंद करना है केंद्र की सत्ता को अपनी संख्या बल दिखाकर ।
यहाँ एक बात आज समस्त अचयनित अभ्यर्थियों से कहना चाहूँगा कि कृपा करके अपन भविष्य नेतागीरी की भेंट न चढ़ाए ये देखिये कि आपके साथ आज जमीनी लड़ाई में कौन खड़ा है ?
इन्ही नेता जी की पोल खोलने के लिए विस्तार से बताऊंगा 11 सितम्बर 2015 को कोर्ट में इनके द्वारा किया गया कुकृत्य जो कि मैं श्याम देव मिश्रा भाई को अवगत भी कराया था ।
आज जो धरने का विरोध कर रहे हैं वे अपनी नौकरी का विरोध कर रहे हैं नाकि मेरा ।
आप लोग 2 अक्टूबर की तैयारी कीजिये और सोशल मेडिया के साथ साथ जो अनुमति की अप्लिकेशन मैंने फेसबुक पर डाली हैं उन्हें मीडिया में देकर न्यूज़ छपवाये।
शेष विस्तार से बाद में ।
जो चयनित साथ हैं वो इस पोस्ट को अपने लिए न समझें कृपा करके क्योंकि यहाँ भी कपिल सिब्बल काण्ड हो मैं नहीं चाहता हूँ हम वैसे ही बहुत लुटे हुए हैं 2011 से अब हमें ऐसे नेताओं से बचाए । आपकी अतिकृपा होगी।
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook