Breaking Posts

Top Post Ad

15000 भर्ती नियुक्ति पत्र 20 नवंबर तक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है।आप लोगो की काउन्सलिंग 26 अक्टूबर से शुरू है ।और आप सभी लोग 20 नवंबर तक नियुक्ति पत्र पा जायेंगे।ये मेरा पक्का वादा है आप लोगो से।मैं लगातार जमीनी स्तर पर काम कर रहा हूँ और सचिव स्तर से वार्ता करके आप लोगो का काउंसेलिंग शेड्यूल जारी करवा दिया है।अब आप सभी लोग काउन्सलिंग की तैयारी करें।सबका भविष्य उज्जवल हो।ईश्वर से मेरी यही कामना है। दोस्तों भर्ती एकेडेमिक मेरिट से होगी। जनपद वरीयता रहेगा जिसने जो भरा है। आर्ट और साइंस वालो की मेरिट एक साथ बनेगी। लड़के और लड़कियो की मेरिट एक साथ बनेगी। मेरिट के अनुसार सबका नम्बर होगा।

अपील

आप सभी लोग 15000 भर्ती के लिए किसी को कोई चन्दा न दें। रिट से कोई फायदा नहीं होगा। भर्ती जीओ के मुताबिक होगी। ये मेरा पक्का वादा है आप लोगों से फिर से। दोस्तों सावधान रहें किसी को भी 15000 भर्ती के नाम पर एक रूपया न दे।

 दोस्तों जिन लोगो का इस भर्ती में नहीं हो रहा है। उनके लिए मैं बहुत खेद व्यक्त कर रहा हूँ। लेकिन आप लोग निराश न हो। 15000 भर्ती होने के बाद 25000 नयी नियुक्तियाँ आ रही हैं। ये बात मुझे शासन स्तरीय वार्ता से पता चली है। जो की बिलकुल सही हैं। धैर्य रखें आप लोग। सब अच्छा होगा। ईश्वर पर भरोसा रखे। मैं आप लोगों के लिए प्रयासरत हूँ। सबका साथ सबका विकास का नारा है बजरंग कुमार मौर्य का।

मार्मिक अपील


आप सभी लोग मो. अरशद भाई को शिक्षामित्र केस के लिए मदद करें। 15000 भर्ती के नाम पर एक रूपया न दें। आप लोगो की अति कृपा होगी।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook