Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट से फाइनल जजमेंट आने के लिए मात्र 11 दिन बचे शेष : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अब से 11 दिन मात्र शेष बचे हैं सुप्रीम कोर्ट से फाइनल जजमेंट आने के लिए। और हम सभी ऐकडेमिक समर्थक भाई इस भ्रम में जी रहें है की कोई ऐसा राह दे चमत्कार होगा सुप्रीम कोर्ट में और हम सब विजयी हो जायेंगे ?? मगर मेरे स्नेही ऐकडेमिक भाइयों इस कुम्भकरण की चिरनिद्रा से जागिये और अपने लक्ष्य को पहचानिये की कैसे हम बिना किसी राह दे चमत्कार जैसे माया भ्रम से निकलते हुए कैसे जीतते हैं ??

कितने भी हमारे लीगल पॉइंट सही हों ,चाहे कितने भी हम सब तुर्रमखां हों मगर बिना सीनियर अधिवक्ता हायर किये एक पत्ता भी नहीं हिला पाएँगे हम सब ,और राह~दे~भ्रम की इस्थीति में इस कलयुग में कोई चमत्कार हो जाये तो ये मुमकिन नहीं ।जहाँ न्याय की देवी सुप्रीम कोर्ट आप को न्याय देने के लिए बैठी हैं तो वहीँ दूसरी ओर आप का निष्क्रिय सहयोगिक कर्तव्य भी मुँह बाए असमर्थ खड़ा है ?? और निर्णायक जीत के लिए राह ~निहार ~रहा है ???? प्रिय ऐकडेमिक समर्थक भाइयों जिस न्यू ऐड के लक्ष्य की प्राप्ति सिर्फ और सिर्फ सीनियर अधिवक्ता के माध्यम से पाया जा सकता है उसे हम सब इस कठिन समय में उपेक्षित करके अपने जीवन भर का दर्द अपने सीने में क्यों लेना चाहेंगे ???जबकि आप NCTE की गाइड लाइन एवं 15 अमेंडमेंट के बेसिक नियमावली में अनन्त फिट बैठते हैं। जहाँ से कोई भी माननीय सुप्रीम कोर्ट के पीठासीन जज भी आप के लीगल पॉइंटों एवं फैक्ट्सओं से असहमत नही हो सकते। जब आप की अंदर से अंतरात्मा कहता है की आप सही हो और आप को माननीय सुप्रीम कोर्ट निराश नहीं करेगा ।तब आप को न्याय भी जरूर मिलेगा न्यू ऐड को, मगर इस न्याय को साकार करने के लिए आप को कपिल भाई के संघर्षों में अपने आप को समर्पित करना होगा। यहाँ ऐकडेमिक की लड़ाई किसी एक व्यक्ति विशेष की नहीं है यहाँ लड़ाई सभी न्यू ऐड के विज्ञापन में शामिल सभी ऐकडेमिक समर्थकों के आत्मसम्मान की है। इसलिए हे ऐकडेमिक के परमवीर सहर्षभुजाओं वालों भाइयों इन सहर्षभुजाओं को कपिल भाई के भुजाओं से जोड़ के देखिये।निश्चिन्त ही सफलता आप के कदम चूमेगी।क्योंकि ऐकडेमिक रूपी सत्य स्वरूप साँच को आँच कैसा । आज विरोधी हमसे कई गुना फिनान्सिअल आर्थिक रूप से मज़बूत हैं और अपने अंतरिम आदेश को यथावत बरकरार रखने के लिए इस बार एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं 7/8 दिसम्बर के परिपेक्ष्य में। और हम सब ऐकडेमिक समर्थक भाई बिना सहयोग या बिना सीनियर वकील हायर किये बिना जीतना चाहते हैं जो की यह कभी मुमकिन नहीं। हर हाल में अगर ऐकडेमिक की विजय श्री देखना या अपने सपने को साकार करना चाहते हैं तो ऐकडेमिक प्रिय भाइयों आप को इसे एक्सेप्ट(स्वीकार) करना होगा की हर हाल में सीनियर अधिवक्ता खड़ा हों अन्यथा परिणाम टेट मोर्चा के झोली में भी जा सकता है क्योंकि वे फाइनेंशियल बहुत मज़बूत हैं और कोर्ट को गुमराह करके अंतिम आदेश अपने पक्ष में करवा सकते हैं। इसलिए आप सभी ऐकडेमिक भाइयों को एवं सभी जिलों के जिलाअध्य्क्ष से विनम्र निवेदन है की कपिल भाई के अकाउंट में सहयोग करें।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook