Breaking Posts

Top Post Ad

शासन द्वारा शिक्षकों का 17140 व 18150 का शासनादेश है जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गाजीपुर : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को बीएसए से मिला। उन्हें अपनी समस्यों से संबंधित पत्रक सौंप सुलझाने की मांग की। कहा कि शासन द्वारा शिक्षकों का 17140 व 18150 का शासनादेश जारी किया है।
इसके अनुसार सभी ब्लाक के शिक्षकों का भुगतान कर दिया गया लेकिन कासिमाबाद ब्लाक के शिक्षकों का भुगतान अभी तक नहीं किया है। इससे यहां तैनात शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। इस पर बीएसए ने कासिमाबाद के खंड विकास अधिकारी को फोन का फटकार लगाई और इस प्रकारण को तत्काल निस्तारित करने को कहा।
जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ¨सह ने कहा कि तीस जून 2015 को रिटायर हुए जिन शिक्षकों की जन्मतिथि दो अप्रैल से एक जुलाई है, उनको पुन: सेवा में लाने का आदेश आ चुका है। उनको पुन: सेवा में लेने की भी मांग की गई। इस मांग को भी पूरा करने का बीएसए ने आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में जितेंद्र कुमार यादव, आनंद प्रकाश, तिलकधारी यादव, महातिम, रामदरस कुशवाहा, भरत यादव, अनिल कुमार, डा. दीनानाथ, पवन कुमार, अशोक कुमार व दिनेश यादव आदि शामिल रहे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook