Breaking Posts

Top Post Ad

आखिर क्यों है सपा को 1.72 लाख शिक्षा मित्रों से इतना लगाव ?? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जब 4 लाख से अधिक पद खाली हैं तो सरकार क्यों नहीं करती सभी BTC/बीऐड + टेट पास को समायोजित ??
ट्रेनिंग और सेलेरी का 65% पैसा तो केंद्र सरकार दे रही है फिर भी सपा को क्या आपत्ति है ??? अगर सपा की जगह और सरकार होती तो सभी को समायोजित करते अपने "6 लाख × परिवार के सदस्य " के वोट पक्के कर लेती पर यहाँ मामला जरा हट कर है

सपा को अपना लाभ सिर्फ शिक्षा मित्रों में ही दिख रहा है तभी राजनीति का घिनौना खेल खेला जा रहा है ।
1.70 लाख से अधिक शिक्षा मित्र संबिदा कर्मी हैं और ये नियमों के अनुसार सहायक अध्यापक नहीं बन सकते अगर इनको सहायक अध्यापक बना दिया जाता है तो ये आजीवन सपा के कर्जदार करेंगे , ये और इनके परिवार वाले आजीवन सपा को वोट देकर कर्ज चुकाते रहेंगे, सपा के शासन की इमेज साफ़-सुथरी नहीं रही है, इसमें माफिया,गुंडागर्दी, रिश्वत , अराजकता की भरमार होती है इनको जागरूक नागरिक नहीं चाहिए ये अयोग्यों और अपने जैसों को बढ़ावा देते हैं जो राष्ट्रहित तो दागनिदार करके स्वार्थ हित के लिए सरकार चुनें ।
अगर सपा सरकार सभी टेट पास को समायोजित करती हैं तो टेट पास बीऐड/BCT हैं यानी ये लोग पढ़े लिखे और जागरूक नागरिक हैं भले ही इन सबकी जॉब सपा सरकार की पहल के कारण लगे पर ये और इनके परिवार वाले सपा की अराजकता के कारण सपा को वोट नहीं देंगे, असल में देखा जाये ये लोग सिर्फ उसको वोट देंगे तो अच्छा कार्य करेगा ।
सपा का अंत निकट है अखिलेश यादव अपने जीवन के प्रथम और अंतिम CM होंगे, मुलायम के जाते ही ये पार्टी बिखरजायेगी इस बार तो मुलायम ने पार्टी के विद्रोह को दवा कर अखिलेश को CM बना दिया 2017 में जनता सपा को UP में 3rd position पर रखेगी सिर्फ अंधभक्तों का ही वोट सपा को जायेगा ।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook