नागेश्वर राव की फीस प्रतिपूर्ति अभी तक क्यों नही ?? - एस.के.पाठक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अपनी अंतरात्मा से प्रश्न करिये कि क्या आप सही है ? एक तरफ टेट 2011 को निरस्त कराने के लिए शिक्षामित्रों ने दो वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज प्रसाद और पराग त्रिपाठी को हायर किया गया है । और आपकी तरफ से ????? नागेश्वर राव की फीस प्रतिपूर्ति अभी तक क्यों नही ??

मुझे आश्चर्य है कि कोई आपको कैसे बरगला सकता है ? आप सोचिये जो अपना 24 घंटे ऑडियो - वीडियो टेप बनाने में तत्परता से लगे रहते है उनके लिए S. K. पाठक का विरोध ही एकमात्र प्रमुख मुद्दा है या आपके हितों का संरक्षण । ऐसे संकीर्ण सोच के व्यक्तियो को आपको ही जबाब देना चाहिए । और ये सुनवाई की तिथि आने पर ही क्यों सक्रीय होते है ? खैर - आज की सुनवाई के लिए श्री एल.नागेश्वर राव जी को हायर किया जा चुका है । 3 लाख बकाया फीस की प्रतिपूर्ति आज 12 बजे तक की जानी है । आप सभी को अपने विरोधियो को पहचानना होगा । जो कि चयनितों के ही बीच में छुपे है ।
आप सभी से आग्रह है कि विशुद्ध सकारात्मक सोच के साथ तत्काल जुट जाएँ और नागेश्वर राव की फीस का प्रबंध करके तत्काल भेजें । आशा ही नही अपितु पूर्ण विश्वाश है कि हम आप पर जगत जननी माँ जगदम्बा की कृपा सदैव बनी रहेगी ।
सधन्यवाद...
सत्यमेव जयते !
आपका
एस.के.पाठक
टी.ई.टी मोर्चा उ.प्र.

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Breaking News This week