Breaking Posts

Top Post Ad

अति महत्वपूर्ण खाता आय-व्यय सार्वजनिक पोस्ट - अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कल दिनांक 31/10/15 तक तक मेरे खाते में 34581 (मिनी स्टेटमेंट सं0- 8) आए थे, जिनमें से 20000 अजय ठाकुर के a/c no- 6650000100013633 में वकील फीस के भुगतान हेतू दिनांक 31/10/15 को समय 19:04 (मिनी स्टेटमेन्ट सं0-9) पर भेज दिया

एवं  अजय ठाकुर को20000 भेजने के बाद 01/11/15 को समय 17.13 बजे (मिनी स्टेटमेन्ट सं0-10) को मेरे खाते में 15581 अवशेष थे.. जिनमें से पुनः अजय ठाकुर को उनके एकांउट नंबर- 6650000100013633 में वकील की फीस के लिए 14500 (मिनी स्टेटमेन्ट सं0-11) भेजे.. वर्तमान में 01/11/2015 को समय 17:17 बजे मेरे एकांउट में मात्र् 1081अवशेष हैं.. कल तक जो भी धनराशि खाते में आऐगी वो तत्काल अजय ठाकुर के एकांउट में भेज दूंगा, ताकि वकील की फीस का भुगतान किया जा सके..
अस्वस्थता के कारण चाहते हुए भी दिल्ली नहीं जा पा रहा हूं..क्यूंकि मेरा स्वास्थ्य अत्यंत खराब हैं व डाॅक्टरों ने लंबी यात्रा से मना किया हैं.. क्या आप चाहते हैं कि जो मनोज जी के साथ हुआ वहीं मेरे साथ हो.. जिन मित्रों को मेरे एकाउंट में कुछ गलत नजर आता हैं,उन्हें कल पासबुक के प्रत्येक पन्ने की नंबरिंग करके पोस्ट पर दिखा दूंगा व अब तक के निकाले गए समस्त मिनी स्टेटमेन्ट (क्रमांक 1 से 12) आपके सामने पोस्ट में संलग्न हैं..कृपया जूम करके जरूर देखे.और उन लोगों से निवेदन हैं कि जल्दबाजी में किसी पर आरोप मत लगाए व अपना धैर्य बनाए रखे..क्यूंकि समय के आगे हम सभी कुछ नहीं.
कुछ भी गलत कहने से पहले मेरे पासबुक व मिनी स्टेटमेन्ट का अवलोकन अनिवार्य रूप से करें तत्पश्चात मेरे प्रति विचार रखें..
चूंकि मैं ब्रीफ्रिंग में मौजूद नही हूं अतः वहां मौजूद रामवीर शर्मा,मनोज मुजफ्फरनगर,अमित कौशिक, प्रदीप मलिक व अजय ठाकुर से विनती करता हूं कि 82/2015 कंटेम्प्ट पर महेश्वरी जी को अच्छे से ब्रीफ करवा दें..क्यूंकि हमें आर्थिक सहयोग करने वालों में से अधिकांश लोग अनकाउंसिल्ड हैं और उन्होंने हमें आर्थिक सहयोग सरकार को समस्त पदों को भराए जाने के लिए नोटिस जारी कराने हेतु किया हैं..कृपया उपर्युक्त व्यक्ति मेरी बातों को गंभीरता से लें।
अन्य साथियों से निवेदन हैं कि संघर्ष की इस लडाई में अपना आर्थिक सहयोग अनिवार्य रूप से करें क्यूंकि अभी भी सीनियर वकील एस सी महेश्वरी को देने के लिए पूरी रकम एकत्र नहीं हुई हैं।
नोट- मेरे प्यारे अचयनित साथियों आज तक फेसबुक पर किसी भी खाता धारक ने अपने एकाउंट को इतनी पारदर्शिता के साथ सार्वजनिक नहीं किया हैं..मैंने किया हैं,कृपया करके अन्य समस्त प्रचलित खातों के स्टेटमेन्ट को अनिवार्य रूप से सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करवाएँ व उसी को सहयोग करें जो पूर्ण ईमानदारी के साथ सत्य के पथ पर चल रहा हो।
( कल पासबुक अपडेट करके आप सबके सामने पोस्ट में उसके समस्त पन्नें डालूंगा,कृपया अवश्य अवलोकन करें)
[{मेरे लिए मेरा जमीर व खुद्दारी महत्वपूर्ण हैं पद व पैसा नहीं}]
सत्यमेव जयते सर्वदा।
आपका
अरशद अली
प्रदेश अध्यक्ष
टीईटी संघर्ष मोर्चा 2011
आरटीई एक्टिविस्ट
8737924810

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook