Breaking Posts

Top Post Ad

be careful - ट्रेन से कटकर महिला शिक्षक की मौत : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखीमपुर खीरी राजापुर क्रॉसिंग पर ट्रेन से कटकर एक महिला शिक्षक की मौत हो गई। महिला द्वारा खुदकुशी किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वह मोहल्ला बड़खेेरवा स्थित मायके में रहती थी। मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।


मोहल्ला बड़खेरवा निवासी वंदना वर्मा प्राथमिक विद्यालय कटेसर में शिक्षिका थीं, जिनका विवाह सीतापुर के मोहल्ला नारायननगर निवासी मुनीश वर्मा के साथ हुआ था। शिक्षिका वंदना की तैनाती लखीमपुर में होने की वजह से वह मोहल्ला बड़खेरवा में रह रहीं थीं, जबकि उनका पति मुनीश भी सीतापुर के एक विद्यालय में शिक्षक है।
राजापुर क्रॉसिंग के पास वंदना की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। राजापुर चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के भाई मोहल्ला बड़खेरवा निवासी डॉ राजेश वर्मा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि पति मुनीश द्वारा कार और जेवर की डिमांड की जा रही थी। कोतवाल नेमचंद्र गंगवार ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कराकर जांच कराई जाएगी।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook