Breaking Posts

Top Post Ad

दीपक सर के माइंड में क्या चलता रहता है कोई नही जानता ? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आर्डर की व्याख्या सब लोग कर ही चुके है। कोर्ट ने जिन issues को decide करने के लिए 7 दिसंबर को डेट लगाईं है वे सब पहले ही decide हो चुके है।चूँकि दीपक सर के माइंड में क्या चलता रहता है कोई नही जानता? शायद 7 दिसंबर को कुछ ऐसा क्रांतिकारी परिवर्तन होने जा रहा पूरे देश के बेसिक शिक्षा में जिससे अमीर और गरीब बच्चों में फर्क ख़त्म तो नही होगा लेकिन कम जरूर होगा।

अब आता हूँ अपने केस पर जब 4 issues decide करने के लिए दीपक सर कह रहे थे तो नागेश्वर राव सर ने इसका खुल कर विरोध करते हुए कहा कि ये issues आप पहले ही decide का चुके है।इस सिविल अपील में उठे हर question of law पर ncte,additional solisitor ऑफ़ इंडिया आदि अधिवक्ता के माध्यम से करवा कर 72825 पोस्ट को fillup करवा रहे है।इस पर दीपक मिश्र जी ने स्पष्ट कहा कि 7 दिसंबर को जो निर्णय होगा वो आगे की भर्तियो के लिए होगा वर्तमान में चल रही भर्ती प्रक्रिया पर इसका कोई असर नही पड़ेगा।इस बात को दीपक सर ने oraly कहा था चूँकि आर्डर में ये बात मेंशन नही है इसलिए हमे सावधानी रखनी पड़ेगी और 7 दिसंबर के लिए सही और मजबूत रणनीति के साथ सुप्रीम कोर्ट में उतरना पड़ेगा।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook