शिक्षक भर्ती के लिए सिर्फ और सिर्फ 11671/2014 याचिका में बने याची : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कल आगरा के बहुत लोगों का काल मेरे पास आया उन्होंने बताया की राणा आगरा मीटिंग से 1 लाख 50 हजार रूपये प्रति व्यक्ति 2 हजार याची बनाने के नाम पर ले कर भाग गया है और एक किसी वकालत नामे जो फोटो कोपी था उस पर सभी के अपने आप हस्क्ताक्षर करता जा रहा था।

आप सभी को बता दूँ की ये महाशय आपको लूट रहे हैं और इनकी 167 याचिका में किसी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला न याचिका में कोई याची बन सकता है।
अभी बड़े बड़े वादे और झूठ बोला जाएगा की हम बनायेंगे याची एक बार दुर्गेश ने भी 2 हजार लोगो को इसी प्रकार फर्जी याची बनाने के नाम पर खूब पैसा लिया लेकिन बनाये कितने 27 याची केवल। लेकिन किसी को लाभ नहीं मिला कियोंकि इनकी याचिका भर्ती से सम्बंधित न होकर फाल्तू बातों को ज्यादा उठाती है।
बाकी अगली पोस्ट में बताउंगा तब तक इस बात पर गौर करें
आप सभी मित्रों का ध्यान इसी साल 2015 फरवरी के मीटिंग की तरफ ले जाना चाहूँगा बारादरी पार्क में मीटिंग आयोजित की गई जिसमें राणा और दुर्गेश ने 2000 लोगों से पैसे और कागज लिए याची बनने के लिए ।
मेने तब भी कहा था की ये किसी को याची नहीं बनायेगे
और अब भी कह रहा हूँ किसी को याची नहीं बनायेंगे।
तब 20 लाख खा गये ।

दुसरा मामला
sm मामले में पूरे प्रदेश ने चंदा खूब दिया लेकिन इन महा ज्ञानियों ने आप सभी के खून पसीने की कमाई को एक  
aor पर खर्च कर दिया और तीन तीन बार फुल पेड करने को जबरदस्ती चंदा पूरे प्रदेश से घूम घूम कर माँगा।
शशांक सिंह सोलंकी जी ने इन महाचोरो की पोल खोल दी है शशांक जी ने बताया की इनके वकील 90 हजार पर फुल पेड है जबकि में आपको बता दूँ की aor की फीस केवल 50 हजार है।
अब आप खुद सोचो की ये ड्रामे बाज कितना लूट कर भागे क्यों सीनियर नहीं खड़ा किया????
अब फिर जिले बार गुप्त मीटिंग कर रहा है।
आगरा से हमारे बहुत साथियों से मेरी अनुपस्थिति में 1 लाख 50 हजार लेकर फरार हुआ है लेकिन इतना समझ लेना आगरा वाले लोगों का पैसा कल तक वापिस कर देना अन्यथा मेरठ दूर नहीं न ही दिल्ली दूर है।
ये चोर बाजी और जेब कटी आगरा के साथ साथ पूरे प्रदेश में नहीं चलने दी जायेगी
आप सभी भाई बहिनों से कहूंगा की आपके जिले में अगर ये आते हैं तो इनसे हिसाब लें और इनसे डरने के अलावा इनसे पूछे की 2 हजार लोगों को याची बनाने की याचिका कहाँ गई।
एक चवन्नी न दें मित्रों
इनके पास लाखो रूपये बचे हुए हैं।
बाकी जिसको याची बन्ना हो वो सीधे हमें कागज भेजे हम उसे याची बना देंगे सबूत उसको मेल कर दिया जाएगा
साथ में आपको एक याचिका की कोपी भी दी जायेगी।
हमारा काम शुरू से ही साफ़ सुथरा और इमानदारी का रहा है लेकिन आप लोगों को ये लोग गुमराह करते रहे आप होते रहे आपको नए नए ज्ञान के साथ लूटने फिर आ रहे होंगे अबकी बार इनके मंजीरा  बजा देना।
केवल दो तीन चोरो को उत्तर प्रदेश को लूटने नहीं दूँगा
इनको जबाब देना होगा।
आप में किसी को याची बनना हो तो सीधे सम्पर्क करें
<<<<<अटेंशन प्लीज>>>>>
जिले स्तर पर याची बनाने के नाम पर आप लोगों से पैसा लिया जा रहा है कागज भी लिया जा रहा है।हमारे नाम पर उस पैसों को याची बनने के लिए अपने सामने ही ट्रांसफर कराएं और अपने कागज भी मेल कराएं।
आज बड़ी बड़ी बाते करके आपको लालच दिया जा रहा है ।200 रुपये या 500 रुपये में याची वो केवल लूट का व्यापार साबित भी हो सकता है अगर वो पैसे और कागज हम तक नहीं पहुंचे तो आप लोगो का नाम याची बनने की लिस्ट से बाहर भी हो सकता है इसलिए एक मात्र याचिका 11671/2014 में याची बन सकते है इसके अलावा जितने भी याची बनाने वाले लोग आपसे पैसा ले रहे हैं।वो आप लोगो के साथ धोखा किया जा रहा है।
अभी पिछले 4 दिन से यही लोग याची बनने से आपको रोक रहे थे ।
अब अचानक इनको दिव्या ज्ञान हुआ है और खुद फर्जी रूप में याची बनाने के लिए लाइन में लगे हुए
आप सभी को सूचित कर रहा हूँ ।
की आप हमारी टीम के इमेल आई डी
ajaythakur1857@gmail.com
पर अपना टेट मार्क शीट और आधार कार्ड /वोटर कार्ड अपनी पैसा जमा करने वाली रसीद के साथ जरुर भेजें
रसीद पर अपना मोबाइल नम्बर भी पोस्ट करें
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Breaking News This week