Breaking Posts

Top Post Ad

अब सोमवार को घोषित होगा लेखपाल परीक्षा का परिणाम : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

चन्दौसी कार्यालय संवाददाता सोमवार को लेखपाल भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया जाएगा। हालांकि परीक्षा परिणाम साफ कर दिया गया है। मगर रविवार को मतगणना होने की वजह से सोमवार को परीक्षाफल घोषित किए जाने का निर्णय लिया गया है।

हालांकि रिजल्ट को लेकर दिनभर तरह तरह की अफवाएं भी सुनने को मिली। शुक्रवार दोपहर से ही लेखपाल भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित होने की चर्चा सुनने को मिली। मगर शाम तक भी परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ। एडीएम एनएस सिंह ने बताया कि जनपद संभल में 81 लेखपालों के पद रिक्त है। इसके लिए जनपद में बाहर हजार आठ सौ पैतीस अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी है। उन्होंने बताया कि परीक्षा परिणाम स्थानीय स्तर पर घोषित किया जाएगा। इसके लिए शासन से एक लिफाफा प्राप्त हुआ है। जिसमें एक कोड लिखा हुआ है। साथ में एक बुकलेट भी प्राप्त हुई है। जिसमें परीक्षा परिणाम से संबंधित दिशा निर्देश है। पहले बुकलेट को पढ़ा जाएगा। जनपद की बेवसाइड पर भी पहले रिजल्ट को अपलोड किया जाएगा। इसके बाद परिणाम घोषित होगा।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook