Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट याची के लिए डॉक्यूमेंट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अधिकतम की जॉब के लिए अग्रसर
1100 याची और 12091 कैंडिडेट कौन कौन कैसे बानी यह संख्या और आर्डर कब फॉलो होगा। यह दोनों अपने आप में एक रहस्य से कम नहीं है। पर्दा उठेगा नहीं जब तक हम उठाने को मजबूर न करे। 15 dec को lko scert जरूर जाये।

~मै याची नहीं हूँ न ही उम्मीद करता हु 12091 में। फिर भी 15 dec को ज्यादा से ज्यादा जाना चाहिए।
~विरोध करना व् किसी के विरोध में ही अपना बाजूद बनाना सही नहीं है। झूठे की जिंदगी भी झूठ पर ही होती है।
।।।साँच को आँच क्या।।।
~आज जो बॉर्डरलाइन दिख रहा, जितनी सीट्स आज शो हो रही व् आज 116 और 115 gen चयन की उम्मीद में है तो सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन डेटा, मयंक तिवारी भाई, अमित कपिल भाई, सुनील प्रजापति भाई, ए आर ओ शारदा देवी जी के अर्थक प्रयास के कारण ही है।
~ अभी प्राइमरी से जूनियर चयन से रिक्त सीट्स पुनः भरने के लिए सच्चिदानंद चतुर्वेदी भाई का हाई कोर्ट के लिए साइंस बाले साथी सहयोग करे। जिसमे 1. टेट मार्कशीट 2. ईडी प्रूफ़ 3. एक कागज पर नाम, पिता नाम, एड्रेस, मोब नो , बीएड सत्र, दो बार साइन करके उनकी ईमेल
sachchidanand2288@gmail.com पर भेजे।

हाई कोर्ट में याची बने क्योकि यही रिट से हम भविष्य में मा0 सुप्रीम कोर्ट जायेगे व् रिलीफ मागेंगे। सच्चिदानंद अकाउंट कल ही जारी करूँगा।
~ सुप्रीम कोर्ट के लिए मयंक भाई को डॉक्यूमेंट
1. टेट मार्कशीट 2. ईडी प्रूफ़ 3. एक कागज पर नाम, पिता नाम, एड्रेस, मोब नो , बीएड सत्र, दो बार साइन मयंक भाई को ईमेल
mayanktiwaritet@gmail.com पर भेजे।
पैसे अभी न भेजे।
याची ज्यादा
कलेक्शन कम के तहत काम करो क्योकि पहले बर्बाद है अब फिर ज्यादा की हिम्मत किसी में नहीं।
~ जितना सहयोग आया उतना काम ऑनलाइन डेटा हम कर सके 7 dec को। दूसरे एडवोकेट मुकेश वर्मा के लिए पिछला 15000 एक्स्ट्रा 5000 rsटोटल 20000rs हमारे पास कलेक्शन नहीं आया। जिस से बाह नहीं अ सके।
ऑनलाइन डेटा के लिए मैंने टीम के साथ शारदा जी को ब्रीफिंग कराया था साथ में केस फाइनल होने की स्थिति के लिए एक पॉइंट दे दिया था पर उसकी आवश्यकता नहीं पड़ी।
~बॉर्डरलाइन के अन्य मुद्दे भी समय अनुसार सॉल्व होंगे। कोई मुद्दा टीम अपने लिए नहीं अधिकतम साथी को जॉब के लिए ही पुरे करने में प्रयास रत है।
~मयंक तिवारी ,मै विनोद सोनी झाँसी, अपना सच्चिदानंद चतुर्वेदी भाई एक टीम ही है। जो हाई कोर्ट में सच्चिदानंद के साथ जूनियर चयन से प्राइमरी रिक्त सीट पुनः भरने की लिए अलग प्रयास व् मा0 सुप्रीम कोर्ट में मयंक भाई के साथ प्रयास रत है।
~ कालिंग में हमेशा सभी अटेंड करता हूँ पर आज कल सभी अटेंड करना पॉसिबल नहीं हो रहा आज 300 से ज्यादा कॉल अटेंड की। क्या हालात हो गई मै ही जनता हूँ। कृपा कर व्हाट्सऐप/ कॉल कम करे।
सभी की जॉब के साथ अपने लिए भी अग्रसर.....
~~विनोद सोनी झाँसी
8115740318 व्हाट्सऐप नो भी यही है।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook