Breaking Posts

Top Post Ad

कामयाबी के लिए एकजुट हों टीईटी अभ्यर्थी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कामयाबी के लिए एकजुट हों टीईटी अभ्यर्थी
जागरण संवाददाता, रामपुर : टीईटी संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष रवि सक्सैना ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों को कामयाब होने के लिए एकजुट होने की जरूरत है। वह अंबेडकर पार्क में हुई बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 90 और 105 अंक पाने वाले अभ्यर्थियों को काउंस¨लग का मौका दे दिया था।
लेकिन प्रदेश सरकार ने आदेश का पालन नहीं किया। आज यह मामला कोर्ट में चल रहा है लेकिन प्रदेश सरकार टीईटी अभ्यर्थियों के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही है। सभी अभ्यर्थियों को सफलता के लिए मोर्चा बैनर तले सुप्रीम कोर्ट में याची बनना होगा। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में पिछली तारिख को याची बने अभ्यर्थियों को नियुक्ति दे दी थी। ऐसे में टीईटी अभ्यर्थियों को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी होगी। यदि वह हाईकोर्ट में याची नहीं बन पाए तब उन्हें सफलता हासिल नहीं होगी। इस तरह वह याची बनकर ही सफलता पा सकते हैं। याची बने सफल अभ्यर्थियों ने अपने हक के लिए लड़ाई लड़ी। हमें भी उन्ही की तरह अपने हक के लिए लड़ना होगा। बैठक में उमेश ¨सह, नरेश लोधी, पवन कुमार, पंकज ¨सह, इंतेजार, पूजा, कैकशा, मनोज कुमार, देवराज ¨सह, शंकर ¨सह आदि मौजूद रहे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook