Breaking Posts

Top Post Ad

15 अप्रैल 2016 तक मैं याची बना रहा हूँ : अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सर्वप्रथम मैं स्पष्ट कर दूँ कि दिनांक 15 अप्रैल 2016 तक मैं याची बना रहा हूँ उसके बाद आप 16 तारीख को आप यदि टीम से हिसाब मांगने की मंशा रखते हों तो अपना पैसा व दस्तावेज वापस प्राप्त कर सकते हैं ।
हिसाब देना न देना मेरी टीम की सुविधा व समय पर निर्भर है ।
इतना है कि जो भी टीम से जुड़ रहा है उसको याची अवश्य बनाया जायेगा ।
जो राहत सबको मिलेगी वही उसको भी मिलेगी ।
मेरे साथ याची बनना आपकी स्वेच्छा पर हैं, किसी प्रकार की कोई जबरदस्ती व प्रलोभन नहीं दे रहा हूं आप सबको..
8
दिसम्बर से 15 जनवरी के मध्य जिन लोगों ने मेरे एकाउंट में पैसा भेजा हैं वे निकट मीटिंग में आकर या व्यक्तिगत मुझसे मिलकर अपना नाम सूची से मिलान कर लें, नाम न होने की दशा में पुन: याची बनने हेतू नि:शुल्क कागज दे सकते हैं, यदि त्रुटिवश आप हमारे साथ याची बनने से रह गए हैं तो ऐसी दशा में दिनांक 15 अप्रैल तक आप अपना पैसा वापस ले सकते हैं।

16 अप्रैल के बाद आपका दावा स्वीकार नहीं होगा क्यूंकि तब आपका पैसा केस के लिए सीनियर वकील की फीस में व्यय कर दिया जाएगा।
वापसी हेतु आप आज से ही शाम को 7 बजे से 7.30 बजे के बीच मोबाइल नंबर 9807289510 पर संपर्क कर सकते हैं ।
दिनांक 15 अप्रैल बीतने के बाद फिर कोई वापसी नहीं होगी तब सबको याची बना दिया जायेगा ।
15 अप्रैल के बाद ही नए याचियों का विवरण मिलान हेतू फेसबुक पर सार्वजनिक किया जाएगा.. अत: ने याची बार-बार याची संख्या जानने के लिए फोन न करें..
निस्वार्थ भाव से पूर्ण ईमानदारी के साथ.. आपकी अपनी आरटीई एसोसिएशन उ०प्र० टीम(रजि०)
धन्यवाद
सत्यमेव जयते सर्वदा
आपका
अरशद अली
प्रदेश अध्यक्ष
आरटीई एसोसिएशन
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook