Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी संघर्ष मोर्चा ने किया नियुक्ति के लिए सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करने का आह्वान : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मीरजापुर: बरियाघाट स्थित रामटेक मंदिर में रविवार को टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक में परिषदीय विद्यालयों में नियुक्ति के लिए सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करने का आह्वान किया गया।

वक्ताओं ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने याचियों को नौ मई तक तदर्थ नियुक्ति देने का राज्य सरकार को निर्देश दिया है। ऐसे में बीएड उत्तीर्ण अभ्यर्थी न्यायालय में याचिका दाखिल कर नियुक्ति की उम्मीद कर सकते हैं।
वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश के तत्कालीन मुख्य सचिव जावेद उस्मानी ने वर्ष 2013 के मई अपनी रिपोर्ट में कहा था कि प्रदेश में दो लाख 70 हजार शिक्षकों के पद खाली हैं। उसके बाद से अब तक विभिन्न भर्तियों में 18 हजार 127 सहायक अध्यापक एवं 58 हजार प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती हुई है। इसके अतिरिक्त अन्य ¨बदुओं पर भी वक्ताओं ने विचार प्रकट किए। इस दौरान जिलाध्यक्ष राहुल गुप्ता, अवधेश यादव, राजेश ¨बद, नितिन कुमार, रवि गुप्ता, ¨रकू गुप्ता, अजय जायसवाल आदि थे।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook