Breaking Posts

Top Post Ad

जूनियर सामाजिक विषय एवम् भाषा के कंटेम्प्ट27/2016 और आई ऐ में याची बनने का अंतिम अवसर

मित्रो 27/03/2016रविवार को प्रदेश के विभिन्न जनपदों में याची बनाने हेतु मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है। मित्रो जूनियर कंटेम्प्ट और I Aमें पार्टी बनने के लिए यह अंतिम अवसर है।मित्रो पहली ही डेट में मा 0 सर्वोच्च न्यायालय ने अवमानना का केश माना ,और दोनों सचिवों को नोटिस भी की ।
हमारे द्वारा किया गया कंटेम्प्ट की अगली डेट 8अप्रैल लगी है ।ताकत तो आप लोगो ने पहली हियरिंग में देख लिया है।शायद ज्यादा कुछ बताने की आवश्यक्ता नही है।
दूसरी बात जि न मित्रो ने हमे मेल और मीटिंग के माध्यम से कागज और शुल्क उपलब्ध कराया उन सभी मित्रो को कंटेम्प्ट में जोड़ दिया गया।तथा सूची सार्वजनिक की गई हैजिसका हमने वादा किया था।
।मित्रो जो भाई जूनियर आर्ट वर्ग का सामान्य या भाषा टेट पास है शीघ्र ही पार्टी बन जाइये ।अन्यथा डेढ़ हजार रूपये के चक्कर में पछताना पड सकता है।इस लिए ज्यादा बुद्धिमान और होशियार न बनते हुए शीघ्र ही याची बन जाये ।।जूनियर कला भाषा भर्ती हेतु टीम से जुड़ें है उन्हें याची बनाकर कोर्ट मे कंटेम्प्ट 27/2016में पार्टी बनाकर उन्हीं के हित में बात रखी जा रही है ।
जो याची बनना चाहते है कंटेम्प्ट में निम्न आवश्यक प्रपत्र लेकर मीटिंग में आवश्यक रूप से उपस्थित हो।समय ,तिथि ,और ,स्थान पोस्ट पर दी गई है।
1*आईडी प्रूफ
2*टेट मार्क सीट

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook