Breaking Posts

Top Post Ad

आज बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रदेश सरकार द्घारा महावीर जयंती का सार्वजनिक अवकाश मंगलवार को घोषित करने के बाद डीएम राज शेखर ने राजधानी के सभी निजी व सरकारी स्कूल कॉलेज बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।

जिलाधिकारी ने सभी स्कूल, कॉलेजों के प्रधानाचार्यों व प्रबंधकों से कहा है कि इसके पहले यह 20 अप्रैल को निर्धारित किया गया था। अब मंगलवार को महावीर जयंती को सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया गया है। इसलिए उस दिन सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। 20 अप्रैल बुधवार को सभी स्कूल व कॉलेज खुलेंगे। सुविधानुसार कर सकते हैं समय में परिवर्तनगर्मी के कारण स्कूलों के समय में हुए परिवर्तन के बाद कुछ स्कूल प्रबंधकों और अभिभावकों ने जिला प्रशासन से स्कूल बंद करने के समय को लेकर शिकायतें दर्ज कराई हैं। खासतौर से ऐसे अभिभावकों ने जिनके दो बच्चे एक ही स्कूल में अलग-अलग कक्षाओं में पढ़ते हैं। उन्हें अपने बच्चों को स्कूल लेने आने के लिए एक से दो घंटे तक इंतजार करना पड़ता है। इसलिए डीएम राज शेखर ने सभी स्कूल प्रबंधकों को अपने हिसाब से सुबह सात बजे से 11 बजे या फिर 12 बजे तक एक ही समय में स्कूल खोलने व बंद करने का निर्णय लेने को कहा हे। साथ ही ये भी अधिकार दिए हैं कि ऐसे स्कूल जिन्हें कोई दिक्कत नहीं है वे नर्सरी से कक्षा पांच तक सुबह सात से 11 बजे तक स्कूल खोल सकते हैं।


Sponsored links :
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook