Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानातंरण 30 जून तक: शिक्षकों को पांच जिलों का देना होगा विकल्प : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

 प्रदेश के जनपदों में तैनात शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानातंरण 30 जून तक होंगे। इसके लिए शिक्षकों को कम से कम पांच जिलों का विकल्प देना होगा। तबादले के लिए एक जून से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यह जानकारी गुरुवार को बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन ने दी।
श्री हसन और प्राथमिक शिक्षक संघ प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन विशिष्ट बीटीसी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान बेसिक शिक्षा निदेशक डीबी शर्मा भी मौजूद रहे। मंत्री से वार्ता के दौरान एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष विनय कुमार सिंह और प्रांतीय महामंत्री आशुतोष मिश्र भी मौजूद थे।
इस मौके पर उपस्थित एसोसिएशन के सरंक्षक और शिक्षक विधायक उमेश द्बिवेदी की मौजूदगी में शिक्षकों को स्थानान्तंरण को लेकर बात की गई।
null
जिसमें मंत्री ने बताया कि शिक्षकों के स्थानांतरण को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। 30 जून तक इसकी पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। लेकिन इसके लिए शिक्षकों को पांच जिलों का विकल्प देना होगा। बैठक के दौरान इसके अलावा भी संगठन के पदाधिकारी पंकज यादव और आकाश मल्होत्रा उपस्थित रहे।
रंग लाई एसोसिएशन की मेहनत
लखनऊ। काफी समय से शिक्षकों के तबादले रुके हुए थे। इस संबंध में बेसिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन की ओर से बार.बार कोशिश आखिरकार रंग लायी। इस बारे में एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि बैठक में मंत्री ने पूरी तरह से आश्वस्त किया है कि शिक्षकों के तबादले इस बार नहीं रुकेंगे। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गयी हैं।
मंत्री ने कहा, शिक्षकों को पांच जिलों का देना होगा विकल्प
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook