Breaking Posts

Top Post Ad

अवशेष शिक्षामित्रों के समायोजन के संबंध में की मांग : जितेंद्र शाही

मित्रों 19/06/2016 को  जनपद उन्नाव के ब्लाक हसनगंज बीआरसी पर शिक्षा मित्रों और समायोजित शिक्षको द्वारा शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह "साजन जी" और हम सब मौजूद रहे।
कार्यक्रम में हसनगंज ब्लाक सहित अन्य ब्लाकों के तमाम शिक्षक व शिक्षामित्र मौजूद रहे। जहां हमने एमएलसी श्री सुनील सिंह "साजन जी" से कार्यक्रम के दौरान अवशेष शिक्षामित्रों के समायोजन के संबंध में मांग की और कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी तक यह बात प्राथमिकता से पहुंचाइए और वहां से इसका हल निकलवाने की कोशिश कीजिए। जिस पर मान्नीय सुनील सिंह "साजन जी" ने आश्वासन दिया कि मैं बहुत ही जल्द माननीय मुख्यमंत्री जी से इस संबंध में बात करूंगा, और पूरी कोशिश करूंगा कि अवशेष शिक्षामित्रों का भी समायोजन शीघ्र अतिशीघ्र शुरू कर दिया जाए। और जो पदों की समस्या हुई है उसे भी हल कर दिया जाए। मित्रों मा० सुनील सिंह साजन जी माननीय मुख्यमंत्री जी के बहुत ही नजदीकी व्यक्ति है और माननीय मुख्यमंत्री जी बहुत मानते हैं। इसलिए मा० सुनील सिंह साजन जी पर पूरा विश्वास है कि वह आज असमायोजित शिक्षामित्रों के हित में काम करेंगे। उन्होंने यहां तक विश्वास दिलाया कि अगर मेरी जहां भी आवश्यकता पड़े मैं मौजूद रहूंगा।
संगोष्ठी में शैक्षिक गुणवत्ता पर विशेष बल दिया गया।
उक्त कार्यक्रम प्रान्तीय कार्यकारीणी सदस्या श्रीमती सुनीता सिंह जी की देखरेख में हुआ तथा इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उन्नाव जनपद के जिला मंत्री कमल सिंह जिलाध्यक्ष लखनऊ उमेश पांडे, समीक्षा रस्तोगी, ममता सक्सेना, राहुल चौधरी, सतीश नागर आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।
इसी के साथ....
जय शिक्षामित्र.....
आपका,
जितेंद्र शाही,
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook