Breaking Posts

Top Post Ad

तबादले की जद में आएंगे कई अन्य अफसर, अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला शुरू

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : विस चुनाव की आहट शुरू होती ही अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला शुरू हो गया है। विवादों में रहे जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कांता प्रसाद का तबादला डायट बरेली में प्रवक्ता पर कर दिया गया है। वह पदोन्नति के बाद तबादलों के संसोधन को लेकर विवादों में घिरे थे।
उनके खिलाफ कार्यालय के दो बाबुओं ने भी मोर्चा खोल रखा था। बाबुओं को बीएसए ने डीएम के निर्देश पर पटल से हटाया था। अभी छह महीने पहले ही अमरोहा डायट से बीएसए के पद पर तैनाती हुई थी। शिक्षा अधिकारियों के तबादले के बाद कई अन्य अधिकारियों को इधर से उधर किया जा सकता है।
चुनाव के मद्देनजर इसी सप्ताह आचार संहिता लागू होने के कयास लगा जा रहे हैं। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने भी तैयारी शुरू कर दी है। शासन स्तर से विरोधियों को हटा कर चहेते अधिकारियों को शिफ्ट करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। चुनाव आयोग एवं अदालत की आदेशों के अनुपालन में तबादले की जद में ऐसे अधिकारी भी आ सकते हैं, जो वर्षो से विभागों में जमे हुए थे।
संजय सिंह होंगे नए बीएसए
मुरादाबाद में बीएसए के तबादले के साथ नए बीएसए के नाम की भी घोषणा कर दी गई। जीआइसी नौगढ़ चंदौली के प्रधानाचार्य संजय सिंह को मुरादाबाद का बीएसए बनाया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook