Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET : शिक्षामित्र को हटा कर रिक्त पद पे समस्त याचियों को जॉब :त्रिपुरेश पाण्डेय

आज पहली बार मैं त्रिपुरेश पाण्डेय अचयनित याची आज तक कभी हमने पैसे कमाने के उद्देश्य से कभी भी किसी भी प्रकार से किसी को छला नहीं और न ही कभी आज तक अकाउंट न0 जारी किया 5 सालो में मगर
आज अपने समस्त याची भाइयों/बहनो को जॉब दिलाने  एवं समस्त याचियों की नोकरी बचाने के लिए आगे आ रहा हूँ साथ में मेरे साथ अचयनित याची भाई अखिलेश शुक्ला भाई जी का अकाउंट जारी कर रहा हूँ। मुझे मात्र 200 लोग भी सिर्फ अपना समझ के अपना विस्वाश दिखा के ,अपना मानते हुए एक बार अंतिम मौका देते हुए मुझ पे विस्वाश रखते हुए  अखिलेश शुक्ला भाई के अकाउंट में जो 2000 रूपये सहयोग करें मैक्सिमम ।मैं विस्वाश दिलाना चाहता हूँ पूरा ताकत झोंक दूंगा समस्त याचियों की नियुक्ति दिलाकर ही दम भरूंगा।
मात्र 200 लोग याची भाई/बहन इस अपने भाई पे एक बार विस्वास करते हुए आगे आकर अखिलेश शुक्ला भाई जी के अकाउंट में सहयोग 01 मई तक हर हाल में कर दें। हर एक एक पैसे का हिसाब दूंगा और जीत कर दिखला भी दूंगा सभी के आशीर्वादों से।
मेरा दो मुद्दा है -- शिक्षा मित्र को हटा कर रिक्त पद पे समस्त याचियों को जॉब।
और दूसरा नये विज्ञापन पे (72825 पदों पर याची लाभ समस्त)....
एक विनम्र अपील अंतिम बार सहयोग जरूर करें अपने हक एवं हकूक के लिए ।
आप का अचयनित साथी
त्रिपुरेश पाण्डेय
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook