Video: आगरा में शिक्षिका के साथ मैनेजर की गंदी हरकत, शर्मसार हुआ शिक्षा का मंदिर !

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): सोशल मीडिया में इन दिनों यूपी की ताजनगरी आगरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो शिक्षा के मंदिर यानि स्कूल का है।
इस वीडियो में जो दिख रहा है वो हैरान करने के साथ साथ शर्मसार करने वाला है। शिक्षा के मंदिर में बच्चों के उज्जवल भविषय की नींव रखी जाती है। लेकिन यहां जो हो रहा है उसे देख कर बच्चों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। ये वीडियो देखने के बाद हमारा दावा है कि आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आज कल क्या होता जा रहा है। नैतिक मूल्यों का पतन कितनी तेजी से हो रहा है।
आगरा का ये वीडियो जिसमें साफ दिख रहा है कि स्कूल के अंदर किस तरह से संचालक शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। शिक्षिका कमरे में आती है तो संचालक फौरन कमरे का दरवाजा बंद कर देता है। कमरे में पहले से कैमरा लगा होता है। ये पता नहीं चल पाया है कि वो कैमरा किसने लगाया था। बताया जा रहा है कि वो कैमरा संचालक ने ही लगाया था। जिस से वो शिक्षिका को बाद में ब्लैकमेल कर सके।
बहरहाल शिक्षिका के कमरे में घुसते ही संचालक उसे दबोच लेता है। शायद शिक्षिका के साथ उसका प्रेम संबंध पहले से चल रहा है। शिक्षिका कोई विरोध नहीं करती है। वो आसानी से संचालक की बाहों में आ जाती है। उसके बाद स्कूल संचालक उसे अपने पास बिठाता है। उसके साथ कुछ हरकतें करता है। कैमरे में सबकुछ कैद होता जा रहा है। महिला शिक्षक को भी इस बात का अफसोस नहीं हो रहा है कि वो स्कूल जैसे पवित्र स्थान पर ये सब काम कर रही है। आप वीडियो देख कर समझ जाएंगे।
काफी देर तक वो इसी क्रिया में लगे रहते हैं। एक दूसरे से लिपटे रहते हैं। उसके बाद जो होता है वो तो मर्यादा की सारी सीमाएं पार करता हुआ दिखाई देता है। शिक्षा के मंदिर में इतना घिनौना काम, शिक्षिका अलमारी से एक चद्दर निकालती है। उसे फर्श पर बिछाती है। क्या ये स्कूल संचालक के लिए संकेत था। मतलब इनका इरादा और भी कुछ करने का था। बहरहाल कैमरे में यहीं तक कैद हो पाया है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद से संचालक फरार है। वहीं शिक्षिका के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week