Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज़ :यूपी पुलिस में होगी 42 हजार सिपाही और 5 हजार दरोगाओं की भर्ती

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। उत्तरप्रदेश सरकार जल्द ही 47 हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती करने वाली है। नए सिपाही और दरोगा पुलिसबल को मजबूत करेंगे।
रविवार को बनारस पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी घोषणा करते हुए पुलिस का मनोबल बढ़ाया।
सांस्कृतिक संकुल सभागार में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाईटेक और एक्टिव पुलिस का स्लोगन दिया। उन्होंने पुलिस के काम और परिवर्तन की बात करते हुए सुरक्षा दल को मजबूत करने की बात कही। सीएम ने प्रदेश में 47 हजार भर्तियों की घोषणा करते हुए कहा कि जल्द ही 42 हजार सिपाही और 5 हजार दरोगाओं की भर्ती की जाएगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिसिंग सुधार की ओर सरकार का पूरा फोकस है। इसी क्रम में लगातार कार्य किया जा रहा है। शासन की ओर से अपराधियों पर इनाम बढ़ाने के लिए नई गाइडलाइन जारी की गई है। पुलिस को लगातार अत्याधुनिक हथियार, तकनीक और सर्विलांस समेत विशेष प्रशिक्षण दिया जा रहा है।
सरकार के राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने कहा कि प्रदेश में पुलिस बल की कमी है। कम संसाधनों में भी पुलिस के जवान अपना शत प्रतिशत देते हुए जनता की सुरक्षा में जुटे हैं। पुलिस की व्यवस्था में पिछली सरकारों की तुलना में बहुत सुधार हुआ है, अब यूपी पुलिस नए रूप में दिखेगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook