Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी लीडर अरशद अली की फेसबुक पोस्ट

बीटीसी बेरोजगारों के लिए बहुत ही नाज़ुक समय चल रहा है । सही समय पर लिए गए सही निर्णय ही आपके भविष्य का निर्धारण करेंगे । इसी बीच कुछ अफवाहें फ़ैल रही हैं जिनकी वजह समस्या हो रही है । इनकी सच्चाई सामने लानी बहुत ज़रूरी है –

1- 75,000 भर्ती का धरना 62 दिन मे खत्म हुआ

मीडिया और एलआईयू मे ये खबर है की 75000 भर्ती मांग का धरना खत्म हो गया है । यह पूर्णतया अफवाह है । धरना अनवरत चल रहा है और और जब तक विज्ञापन नही आएगा तब तक चलेगा । अगर 75,000 का धरना खत्म हुआ तो भर्ती मे देरी होगी और उसका खामियाजा समस्त बेरोजगारों को भुगतना होगा । पूरे प्रदेश के बीटीसी बेरोजगार इस धरने को सफल बनाए और समय से भर्ती लाने का हर प्रयास करें । धरने मे कल आ सकते हैं तो किसी तारीख का इंतज़ार न करें कल ही आयें ।

2- प्रदर्शन की तारीख 7 सितंबर है या 12 सितंबर ?

प्रदर्शन की तारीख 7 सितंबर धरनारत प्रतिनिधिमंडल (अरविन्द शर्मा , नीतू सोमवंशी ,आदित्य पाण्डेय ,अतुल यादव , अवनीश यादव व अन्य ) द्वारा निर्धारित की गयी है । ये टीम धरातल पर कार्य कर रही है और शासन पर दबाव बनाने के लिए लगातार मंत्रियों और अधिकारियों से प्रभावी वार्ता कर रही है । वक़्त कितना शेष है ये टीम बेहतर जानती है । इसलिए मैं 7 सितंबर के पक्ष मे हूँ । 12 सितंबर की डेट का विरोध धरनारत प्रतिनिधिमंडल द्वारा नही किया जा रहा है । अगर संशोधन नही हुआ और समय मिला तो अगला प्रदर्शन 12 सितंबर ही होगा ।

3- अशोक खरे (बाबूजी ) को टोकन मनी नही दी गयी

जिसे ऐसा लग होता हो वो अगले सप्ताह के रविवार मेरे साथ खरे साहब के यहाँ चले और खुद ही पुष्टि कर ले । जो न जा पाये वो उस दिन का इंतज़ार करे । वैसे प्रयास यही रहेगा की सभी मामले प्रदर्शन से ही हल हो जाएँ जिससे कोर्ट की पेचीदगी का सामना न करना पड़े ।

4- 14 बैच का रिज़ल्ट निकलवाने मे मैं (अरशद) 14 बैच का साथ दे रहा हूँ ।

पूर्णतया फर्जी बात है अपने अपने अधिकारों के लिए सभी जागरूक हैं । मैं 12460 के धरने मे भी गया था और 14 बैच के धरने मे भी , वास्तविकता यह है की मुझे प्रत्यावेदन सिन्हा जी(निदेशालय ) को भी देना था और सुत्ता सिंह मैडम(पीएनपी) को भी । आने वाले समय मे कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिनके लिए कोर्ट जाना पड़ सकता है वो सभी बीटीसी के हित के लिए हैं जिनके विषय मे 29 अगस्त की मीटिंग मे बताया गया था ।

मोहम्मद अरशद
बीटीसी ट्रेनी वेलफ़ेयर असोसियेशन , उत्तर प्रदेश

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook