Breaking Posts

Top Post Ad

गाज़ी इमाम आला ; दो महीने के अंदर शिक्षामित्रों को बड़ी राहत दिलाने की तैयारी में संघ

दो महीने के अंदर शिक्षामित्रों को बड़ी राहत दिलाने की तैयारी में संघ। आज दिनाँक 29-10-2017 को लखनाऊ के दारुल शफा में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक में गाज़ी इमाम आला ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट में शिक्षामित्र हारे नहीं है उनको हराया गया है।
शिक्षामित्रों के मनोबल को तोड़ने की कोशिश की गयी है दमन कारी नीति अपनाई गयी है।इन सब चीजों से शिक्षामित्र कमजोर नहीं बल्कि और मजबूत हुआ है और विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करने वाला संगठन हमारा है।
पुनः विचार याचिका केवल उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ द्वारा ही माननीय सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गयी है और कोर्ट ने इसे स्वीकार भी कर लिया है और अगले हफ्ते में हर हाल में डेट लगने की संभावना है।कुछ विद्वानों द्वारा बताया जा रहा है कि पुनः विचार 100% ख़ारिज होगी लेकिन हम विश्वास दिलाते हैं कि पुनः विचार याचिका 100%ख़ारिज नहीं होगी उसकी सुनवाई की पूरी संभावना है ऐसी पैरवी भी की जा रही है।हिन्दुस्तान के जाने माने अधिवक्ता हरीश साल्वे जी को हायर किया गया है और उन्हों ने विश्वास दिलाया है कि यदि कोर्ट ओपेन कोर्ट में सुनवाई करेगी तो मैं शिक्षामित्रों को न्याय दिलाने के लिये बहस के लिये तैयार हूँ।मामले की सुनवाई ओपेन कोर्ट में कैसे हो इसके लिये भी संगठन प्रयास रत है।
संगठन सभी पहलुओं पर तैयारी किया है यदि चेंबर में सुनवाई होती है तो पुर्व कानून मंत्री वरिष्ठ अधिवक्ता शान्ति भूषण जी को तैयार रखा गया है।किसी कारण वश पुनः विचार याचिका में शिक्षामित्रों को राहत नहीं मिलती तो संगठन संविधान पीठ तक लड़ाई लड़ेगा और शिक्षामित्रों को पुनः शिक्षक बनाने के अपने वादे से पीछे नहीं हटेगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook