Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल से लगाई गुहार

बहराइच : सोमवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं ने बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल को ज्ञापन सौंपा। 2014 बैच के बीटीसी प्रशिक्षुओं ने सितंबर माह में हो चुकी परीक्षा का परिणाम जल्द घोषित कराने की गुहार लगाई।
प्रशिक्षुओं ने बताया कि इलाहाबाद में इसके लिए साथी प्रदर्शन कर रहे है। परीक्षा परिणाम जल्द घोषित न हुआ तो आने वाली शिक्षक भर्ती से वंचित होने का खतरा बना है।

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने राज्यमंत्री को बताया कि चौथे सेमेस्टर की परीक्षा 25 से 27 सितंबर को हो चुकी है, लेकिन अभी तक परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया है। वर्ष 2010 बैच का परीक्षा परिणाम 26 दिन में, वर्ष 2012 को परिणाम 22 दिनों में घोषित कर दिया गया था। इस बार परीक्षा परिणाम घोषित करने में काफी देरी हो रही है। प्रशिक्षुओं ने राज्यमंत्री को बताया कि प्रदेश सरकार निकाय चुनाव खत्म होने के बाद बड़ी संख्या में शिक्षकों की भर्ती करने जा रही है। ऐसे में परीक्षा परिणाम में देरी प्रशिक्षुओं के हित में नहीं है। राज्यमंत्री ने प्रशिक्षुओं को जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया। ज्ञापन सौंपने वालों में सत्य प्रकाश वर्मा, मोहित शुक्ल, सौरभ मिश्र, अंकुर शुक्ला, उत्कर्ष वर्धन त्रिपाठी, कय्यूम अंसारी, सिराज, आदित्य, नीरज, आलोक, अभिषेक समेत अन्य बीटीसी प्रशिक्षु शामिल रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook