Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र ने लगाया भांजे पर दुष्कर्म का आरोप

बस्ती, 17 अगस्त (उदयपुर किरण). मुकामी थानाक्षेत्र लालगंज की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर अपने ही भांजे पर दुष्कर्म का आरोप लगया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार लालगंज थानाक्षेत्र की रहने वाली एक महिला जो पेशे से शिक्षामित्र है, ने मुकामी थाना में अपने भांजे के खिलाफ कई दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि बीते 7 अगस्त को उसका भान्जा उनके ही विद्यालय में आया और एक जरूरी काम होने की बात बोलकर महादेवा बाजार चलने के लिए कहा. वह अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे महादेवा बाजार न ले जाकर किसी अजान जगह पर ले गया. गाड़ी का फिल्म काला होने के वजह से कुछ भी पता नहीं चल पाया कि वह किस जगह पर लेकर आया है.

महिला ने यह भी बताया कि आरोपी भान्जा उसके साथ कई दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म करता रहा और अपने पति को तलाक देकर शादी का भी दबाव बना रहा है. मौका पाकर किसी तरह से वह आरोपी के चंगुल से निकल कर महादेवा बाजार पहुंची और 100 नम्बर पर फोन किया, लेकिन 100 नम्बर की पुलिस के पहुंचने से पहले ही लालगंज थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. महिला की तहरीर पर लालगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सुमन्त वर्मा को गिरफ्तार कर पुसिल मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी विकास भवन बस्ती में जिलापंचायत राजविभाग में स्वच्छ भारत मिशन में प्रेरक पद पर तैनात है.

No comments:

Post a Comment

Facebook