Breaking Posts

Top Post Ad

दूसरी लिस्ट में 392 प्रशिक्षु शिक्षकों को मौका : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती updates

दूसरी लिस्ट में 392 प्रशिक्षु शिक्षकों को मौका
नौकरी के लिए मिला नियुक्ति पत्र, 12 काउंटर बनाकर काम किया सरल,
पहले दिन 115 प्रशिक्षुओं को दिए गए नियुक्ति पत्र
बहजोई। तीन वर्ष से नौकरी के लिए इंतजार कर रहे शिक्षकों के लिए सोमवार का दिन राहत भरी खबर लेकर आया। बेसिक शिक्षा विभाग ने प्रशिक्षु शिक्षकों की दूसरी मेरिट लिस्ट जारी कर दी। मेरिट लिस्ट के आधार पर संभल जिले में 392 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने की प्रक्रिया शुरू की गई।

Submit & verify Email for Latest 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती updates Subscribe 

बहजोई स्थित बीएसए कार्यालय में सुबह 10:00 बजे से ही प्रशिक्षु शिक्षक नियुक्ति पत्र लेने के लिए पहुंचने लगे। इसके लिए कार्र्यालय में 12 काउंटर लगाए गए थे। वर्गवार नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया। पहले दिन 115 नियुक्ति पत्र दिए गए। प्रशिक्षु शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए तीन महीने के लिए प्राइमरी स्कूलों में तैनाती दी जा रही है। कुल छह महीने तक प्रशिक्षण होगा। तीन महीने स्कूल और तीन महीने जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में प्रशिक्षण दिया जाएगा। छह महीने का प्रशिक्षण पूरा होने के बाद नए सिरे से तैनाती होगी। बीएसए सतेंद्र कुमार ने बताया कि नियुक्ति पत्र मंगलवार को भी दिए जाएंगे।




सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook