Breaking Posts

Top Post Ad

वित्तविहीन शिक्षकों को जल्द मिले मानदेय , 6, 7 और 8 जून 2016 को धरना दिया जाने का निर्णय : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ : माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक महासभा की प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। दारुलसफा ए ब्लाक में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष रामवीर सिंह यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रांतीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
बैठक में 30 मई 2016 तक जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में जिन जिलों के विद्यालयों की सीडी जमा नहीं हुई हो वहां 6, 7 और 8 जून 2016 को जिला विद्यायल निरीक्षक कार्यालय के सामने धरना दिया जाने का निर्णय लिया गया।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
बैठक में वित्तविहीन शिक्षकों को अतिशीघ्र मानदेय प्रदान किए जाने के संबंध में निधार्रित समय में कार्य पूर्ण न होने पर 1 अगस्त 2016 को माध्यमिक शिक्षा निदेशक कार्यालय का घेराव किए जाने, बोर्ड परीक्षा के व्यक्तिगत छात्र-छात्रओं के आवेदन पत्रों का अग्रसारण केंद्र पूर्व की भांति वित्तविहीन विद्यालयों को भी बनाए जाने, उच्चीकृत जूनियर हाईस्कूल को सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में सरकार द्वारा 6 मई 2016 को आयोजित बैठक में बनाई गई कमेटी का गठन करके शीघ्र अनुदानित किए जाने, राष्ट्रपति एवं अन्य पुरस्कार जो सरकार द्वारा प्रदत्त हैं उन्हें वित्तविहीन शिक्षकों को भी दिए जाने, वित्तविहीन शिक्षकों को दुघर्टना बीमा से आच्छादित किए जाने, प्रवक्ता, एलटी ग्रेड शिक्षक तथा प्रधानाचार्य के चयन में वित्तविहीन शिक्षकों व प्रधानाचार्य का अनुभव मान्य किए जाने समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान संगठन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष उमेश द्विवेदी, विधान परिषद सदस्य व कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मिश्र समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook