Breaking Posts

Top Post Ad

लखीमपुर खीरी updates - 1135 प्रशिक्षु शिक्षकों ने लिया नियुक्ति पत्र

दूसरे चरण में बृहस्पतिवार को भी उमड़ी अभ्यर्थियों की भीड़

लखीमपुर खीरी। दूसरे चरण का नियुक्ति पत्र वितरण गुरुवार को किया गया। गुरुवार को भी नियुक्ति पत्र लेने के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ उमड़ी। सुविधा के लिए बेसिक शिक्षा विभाग ने महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग वितरण स्थल बनाए। शाम तक इन काउंटरों पर लंबी-लंबी कतार लगी रहीं। गुरुवार को यहां 1135 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।
Submit & verify Email for Latest 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती updates Subscribe 
दूसरी कटआफ सूची के नियुक्ति पत्रों का वितरण गुरुवार को किया गया। गुरुवार को पुरुष अभ्यर्थियाें के लिए प्राथमिक विद्यालय सदर में तथा महिलाओं के लिए उच्च प्राथमिक विद्यालय महाराजनगर में 6-6 काउंटर बनाए गए। व्यवस्था के लिए बड़ी संख्या में शिक्षा विभाग के कर्मचारी लगाए गए। वितरण स्थल पर ही अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क भी स्थापित की गई। गुरुवार को लगभग 715 पुरुष और 425 महिलाआें को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। गुरुवार को यहां देर तक अभ्यर्थियों की भीड़ जुटी रही।
गुरुवार को भी तमाम खंड शिक्षा अधिकारी वितरण स्थल पर तैनात रहे। यहां अभ्यर्थियों ने मौके पर ही खंड शिक्षा अधिकारियों को योगदान आख्या दी। खंड शिक्षा अधिकारियों ने संबंधित प्रधानाचार्यों को कार्यभार ग्रहण कराने के लिए निर्देशित किया।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook