Breaking Posts

Top Post Ad

15000 सहायक अध्यापकों की नियुक्ति में पेच , जवाब दाखिल करने के लिए छह सप्ताह का समय दिया : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

15000 सहायक अध्यापकों की नियुक्ति में पेच
इलाहाबाद(ब्यूरो)। प्राथमिक विद्यालयों में 15000 सहायक अध्यापकों की नियुक्ति में भी पेच फंस गया है। नियुक्ति प्रक्रिया को विशिष्ट बीटीसी 2004, 2007 और 2008 बैच के अभ्यर्थियों ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है।


इनकी याचिका पर कोर्ट ने प्रदेश सरकार और बेसिक शिक्षा विभाग को जवाब दाखिल करने के लिए छह सप्ताह का समय दिया है। इस दौरान की जानी वाली नियुक्तियां याचिका के निर्णय पर निर्भर करेंगी। गुलाव सिंह और 12 अन्य की याचिका पर न्यायमूर्ति पीकेएस बघेल सुनवाई कर रहे हैं।

याचीगण ने विभिन्न आधारों पर नियुक्ति प्रक्रिया को चुनौती दी है। पुराने बैच के अभ्यर्थियों का कहना है कि उनको पहले अवसर दिया जाना चाहिए। विभाग द्वारा काउंसलिंग में कई बैच के अभ्यर्थियों को शामिल करने से इस मामले में विवाद बढ़ गया है।

जवाब दाखिल करने के लिए छह सप्ताह का समय दिया

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook