Breaking Posts

Top Post Ad

919 प्रशिक्षु शिक्षकों को दीपावली का तोहफा , मिला नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

919 प्रशिक्षु शिक्षकों को मिला नियुक्ति पत्र
इलाहाबाद। चार वर्ष से शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे जिले के 919 प्रशिक्षु शिक्षकों को दीपावली का तोहफा मिला है। बीएसए राजकुमार ने प्रशिक्षु शिक्षकों से विद्यालयों का विकल्प लेने के बाद सोमवार को धनतेरस के दिन नियुक्ति पत्र देकर त्यौहार के उल्लास को बढ़ा दिया।


पहले बैच में जिले में 1040 प्रशिक्षु शिक्षकों ने प्रशिक्षण पूरा किया था। बड़ी संख्या में प्राथमिक विद्यालयों के लिए प्रशिक्षण पूरा करने वाले प्रशिक्षु शिक्षकों को जूनियर हाईस्कूल में विज्ञान-गणित शिक्षक के रूप में मौका मिल जाने के कारण उन्होंने प्राथमिक विद्यालय के लिए रिपोर्ट नहीं किया।विद्यालयों में अवकाश हो जाने के कारण अब प्रशिक्षु शिक्षकों को अब दीपावली के बाद तैनाती मिल सकेगी।

पूरी तैयारी के साथ विद्यालय जाएं

यूपी टीईटी उत्तीर्ण शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष अनुराग सिंह का कहना है कि साथी शिक्षक विद्यालयों में ज्वाइनिंग से पहले मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट, दो कैरेक्टर सर्टिफि केट के साथ खंड शिक्षाधिकारी को रिपोर्ट करके विद्यालय में तैनाती के बारे में आदेश प्राप्त कर सकते हैं। शिक्षकों को पुराने विद्यालय से रिलीविंग लेने की जरूरत नहीं है।

बीएसए ने नियुक्ति पत्र बांट प्रशिक्षुओं का दिया दीपावली का तोहफा

धनतेरस के दिन नौकरी मिलने से शिक्षकों में छाया उल्लास

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook