Breaking Posts

Top Post Ad

पानी‬ सर से उपर हो रहा अब , ये भेदभाव क्यों ? : Ganesh Dixit‬ : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पानी‬ सर से उपर हो रहा अब , स्नेहिल अध्यापक जनों, शत शत वन्दे ईश नमन !
आज एक खास बात,गौर दें -
आज एक शासनादेश परिषद सचिव संजय सिन्हा के द्वारा जारी हुआ जो शिक्षामित्रों के वेतन के सम्बन्ध में है


============

जिसमें कोई दो प्रमाण पत्र के वेरिफिकेशन होने पर वेतन निर्गत का आदेश है,पर only for sm! क्या ये सही है ? हमारी भी salary आनी है,क्या sm की जगह सहायक अध्यापक नहीँ होना चाहिये ? क्या हम बेसिक के अध्यापक नहीँ हैं ? ये भेदभाव क्यों ? हम इस भेदभाव की भर्त्सना करते हैं !हमें भी वेतन चाहिये,मैं इलाहाबाद टीम से अपील करता हूँ की वो इस ऑर्डर को ले जाकर सचिव महोदय से पूँछे की ये भेदभाव क्यों ? हमें वेतन क्यों नहीँ ? डी बी शर्मा जी गुरुवार तक छुट्टी पर हैं इसलिये कल मैं सचिव श्री आशीष गोयल जी व मंत्री जी से मिलूंगा !आप भी सभी भी विरोध करें,
मुझे कुछ जिंदा लोग चाहिये जो मेरे साथ खड़े रहें,जो व्यवस्था परिवर्तन चाहते हैं,कुछ करना चाहते हैं,मुर्दो की ज़रूरत नहीँ वो बस अकेले चलें या दलाली करें !
मुझे साथ चाहिये बस बाकी लड़ने को मैं अकेला हूँ, बेसिक की दशा बदलनी है, शिक्षक सम्मान व कर्तव्य स्थापित करने होंगे ! जिंदादिल लोग साथ 6 आयें,मुझे कोई दम्भ नहीँ,सभी के एक होने की अपील की अपील है पर दलालों की ज़रूरत नहीँ !
शेष कल...
सन्घेय शक्ति सर्वदा !
जय हिन्द जय टीईटी !!
‪#‎Ganesh_Dixit‬

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook