Breaking Posts

Top Post Ad

जल्द ही बेसिक शिक्षा परिषद में भारी उथल-पुथल : Ganesh Dixit

सभी ईश्वरीय शक्तियों को अंगीकार करते हुये कामना करता हूँ की इस जीव जगत को दुर्विनियोगों के प्रपंचों से दूर और सुरक्षित रखें । जल्द ही आपको बेसिक शिक्षा परिषद में भारी उथल-पुथल देखने को मिलेगी जिसकी शुरुआत आगामी सप्ताह से आपको स्वंय देखने को मिलेगी ।

शेष अब बातें कम और काम ज्यादा के सफल आदर्श वाक्य को अपनाते हुये किसी भी हाल में और हर हाल में एक होकर संघर्ष का वक्त है ,विधानसभा चुनाव अत्यंत निकट हैं और अब टीईटी उत्तीर्ण तीन लाख से अधिक युवाओं और उनके परिवाओं को एकजुटता और संगठित रूप में निर्णय लेना है की भविष्य में उन्हें क्या चाहिये ,शेष आप पर्याप्त विवेकी और नीतिज्ञ हैं क्योंकि सभी बातों को यहाँ व्यक्त भी नहीँ किया जा सकता है ।
अतएव
आपकी समस्त शंकाओं के समाधान के लिए संगठन की एक आधारशिला निर्माण हेतु कल 21 तारीख को बारादरी पार्क के बगल बली उमानाथ प्रेक्षागृह में सुबह 11:00 बजे से टीईटी संघर्ष मोर्चा की मीटिंग प्रस्तावित है जिसमें 2011 से वर्तमान तक समस्त सक्रिय सदस्यों की भागीदारी आवश्यक है । अत: सभी से विनम्र अपील है की वो अपनी भागीदारी और जिम्मेदारी सुनिश्चित करें ।
जो मेरे साथी बॉर्डरलाइन पर हैं तथा 2011 से काफी सक्रिय रहे हैं उनकी भी उपस्थिति प्रार्थनीय है,,,,, साथ ही साथ याचियों को चयन दिलवाने के लिए प्रतिबद्ध मेरे वो साथी जो आज चयनित बंधुओं से ज्यादा साथियों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं उनसे भी आशा है कि कल की मीटिंग में सहभागिता करें । हमारा उद्देश्य सिर्फ समस्त साथियों को अधिक से अधिक लाभ प्रदान करना है ,, फिर चाहे वो मसला चयनित साथियों की समस्याओं का हो या अचयनित साथियों के चयन का .........अतः आप सभी से आशा करता हूँ कि आप सभी की गरिमामयी उपस्थिति कल हमको संगोष्ठी स्थल पर दर्शनीय होगी ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook