Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज! ओपिनियन के लिए मुझे प्राप्त धनराशि का हिसाब व बेओरा जनपद वार : गाजी इमाम आला

ब्रेकिंग न्यूज!  ओपिनियन के लिए मुझे प्राप्त धनराशि का हिसाब व बेओरा जनपद वार!
(1) 1 लाख 13हजाह रूपया, जनपद सहारनपुर से --- नरेश कुमार जिला अध्यक्ष uppsms सहारनपुर दृारा!

(2) 86 हजार लखनऊ ---राघवेन्द्र मिह चौहान के दृारा!
(3) 51 हजार रुपये --- गुड्डू सिह सीतापुर के दृारा!
(4) 66 हजार बहराईच ---- असमायोजित साथियों व ब्लाक अध्यक्षो के दृारा!
(5) 30 हजार अम्बेडकर नगर -- आदित्य सिह के दृारा!
(6) 10 हजार, बाँदा --- राधेश्याम यादव, धनराशि क्लीयर करने के लिए सम्पर्क साधे इनका मोबाइल बंद था!
----------------------------------------------------------------
कुल टोटल राशि :::::: 3 लाख 56 हजार रुपये मात्र हमें इन बिभिन्न जनपदो से घनराशि प्राप्त हुआ था! ----------------------------------------------------------------
नोट बलरामपुर के 1लाख 10 हजार रुपये का रिसीविंग लिए और इस धनराशि में से 1 लाख 2 हजार रुपये उसी दिन देवेन्द्र सिंह व गंगा दीन वर्मा दोनों लोग लेकर ओपिनियन की शुरुआत करने के लिए अधिवक्ता को अपने हाथों से दे दिये!
----------------------------------------------------------------
मित्रो यह ही 3 लाख 56 हजार रुपये हमे असमायोजित /समायोजित दोनों मिलकर दिये हिसाब सार्वजनिक इस लिए कर रहा हूं कि उन नालायको को अपने मुँह में कालिख पोत लेना चाहिए जो करोड़ों रुपये चिल्ला कर असमायोजितो के प्रति माहौल खराब करने का काम किये!
----------------------------------------------------------------
मित्रो हमें बहुत दुख पहुंचा कि जिन असमायोजित शिक्षा मित्रो के समायोजन की लड़ाई हम लड रहे थे उसी असमायोजित मे कुछ चंद सरफिरो के दृारा समायोजन की चिंता न कर के हमे व संगठन को बदनाम करने के लिए रात दिन वाटसप ग्रुपों में अपने गंदी हरकत से शिक्षा मित्रों को भ्रमित करते रहे एक बार भी इन सरफिरो के अन्दर मानवीय बिचार नहीं पैदा हुआ कि हम जिसे बदनाम करने में लगे हुए हैं वह ब्यक्ति हमारे बच्चों व हमारे भविष्य की लड़ाई मजबूती से शासन में लड रहा है! मित्रो हमे पैसों से समर्थन न करते कोई बात नहीं, लेकिन हमारे इस समायोजन की लड़ाई में हमारे साथ खडे होते तो हमारा मनोबल बढता खैर असमायोजित शिक्षा मित्रो मे कुछ लोगों के दृारा जिस तरह से हरकत किया गया ईश्वर ही उनको सजा दे सकता है! ----------------------------------------------------------------
मित्रो इसके बाद जो बैठक में धनराशि आया है या खाते में भेजा गया है! उसके लिए देवेंद्र सिंह व गंगादीन वर्मा आप लोगों को हिसाब सार्वजनिक करेंगें!क्यों कि मिटिंग व खाते की धनराशि हमे नही जानकारी है कि किस जनपद का है और कितना पैसा है इस पैसे को गंगा दीन वर्मा व देवेंद्र सिंह द्वारा सीधे ओपिनियन के लिए अधिवक्ता को दिया गया इन लोगों से कह दिया गया है कि सभी हिसाब को सार्वजनिक करे जिससे आम शिक्षा मित्रो को असलियत से अवगत हो सके संगठन बिरोधियो को जबाब दे सके!
नोट -- यदि किसी के दृारा हमे पैसा दिया गया गया हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकता है!
❇ इसे सभी वाटसप ग्रुपों पर शेयर जरूर करें!
धन्यवाद
गाजी इमाम आला
प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook