Breaking Posts

Top Post Ad

22 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में 72825 शिक्षक भर्ती को लेकर एक निर्णायक बहस

साथियो जैसा कि आप सभी को पता है कि 22 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में 72825 शिक्षक भर्ती को लेकर एक निर्णायक बहस होनी है ।। इसमें कोई दो रे नहीं की हम सच्चाई के रास्ते पर है इसीलिए हम हमेशा विजयी होते आये है फिर भी हमने 16 nov 2014 की डेट देखी है
जब माननीय दीपक मिश्रा जी की बेंच में सुनवाही के दौरान एक अच्छे अधिवक्ता की कमी के कारण हमारी सासे रुक गयी थी और अच्छेअधिवक्ताओं के दम पर ही हमारे sm भाइयो ने फुल बेंच के ऑर्डर पर राहत पाकर अपनी जॉब को अभी तक सुरक्षित बनाये रखा है ।।अतः यह कहना बिलकुल उचित न होगा कि बहस में अधिवक्ताओं का महत्व नहीं होता ।।
साथियों हमें ये स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं कि 17 दिसंबर 2014 के बाद किसी भी डेट पर हम प्रभावी बहस नहीं करा पाये है एक समय था जब हम वकीलों की फ़ौज खड़ा करते थे पर आज हमें एक सीनियर खड़ा करने में छीके आ जाती हैं जबकि आज हम उस मुकाम पर है जहाँ हमें खोने को ही सब कुछ है ।।
साथियों 22 फरबरी की डेट को हम कतई हलके में नहीं ले सकते क्योंकि उस डेट पर पूरे दिन टेट मैटर पर ही सुनवाही होनी है अतः इस डेट के लिए हम सभी टेट मेरिट सपोर्टर ग्रुपों से निवेदन करना चाहते है कि अपनी आँखे खोलिये आज किसी भी ग्रुप के पास ऐसा अधिवक्ता नहीं है जो एकेडमिक और sm भाइयों के वकीलों की फ़ौज को 10 मिनट तक झेल पाये पूरा दिन तो बाद की बात है ।। अतः समय की मांग को देखते हुए सभी ग्रुप एक मंच पर आकर UP Tet Morcha के लिए एक या दो ऐसे अधिवक्ताओं को उतारे जो हमें विजय श्री तक पंहुचा सकें ।।
प्यारे साथियों साथ ही साथ हम आप सभी से निवेदन करना चाहेंगे कि यदि ये टेट नेता हमारी जॉब के प्रति संजीदा हो एक साथ ना आये तो किसी ग्रुप को सहयोग न करे और पहले इन्हें नेतागिरी कर लेने दे केस भगवान भरोसे छोड़ दे ।।
साथियों आप सभी की इच्छा का सम्मान करते हुए एक अंतिम प्रयास के क्रम में आगामी 10 फरवरी दिन गुरूवार को सभी टेट फाइटर्स को टेट मेरिट एकता मंच पर आमंत्रित करना चाहते हैं जिसमें सभी टेट फाइटर्स का उपस्थित होना अनिवार्य होगा ।। 11 फरवरी को जिस क्षेत्र में चुनाव है वहां से प्रतिनिधित्व जरुरी है । जो ग्रुप इस एकता के विपरीत जाये उसका वहिष्कार जरुरी है ।।
सभी टेट फाइटर्स के इस पोस्ट पर कॉमेंट वांछनीय हैं ।। धन्यवाद ।।
आपका
Avanish Yadav
टेट मोर्चा उ0प्र0
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook