Breaking Posts

Top Post Ad

इस पढ़े-लिखे व्यक्ति का गुनाह इतना था कि इसने शिक्षक बनने का सपना देखा.....अरशद अली

इस पढ़े-लिखे व्यक्ति का गुनाह इतना था कि इसने उत्तरप्रदेश में जन्म लिया और शिक्षक बनने का सपना देखा.. सारी योग्यता प्राप्त करने के बाद भी बेरोजगारी के दंश से जालौन बीपीएड मोर्चा के अध्यक्ष पवन भाई मानसिक रूप से टूट चुके थे..
और उन्होंने ट्रेन के सामने जान देने का आत्मघाती फैसला लिया जो कि बेहद अफ़सोस जनक हैं.. पवन भाई की भांति सैकड़ों नवयुवक बीएड/बीपीएड/बीटीसी की योग्यता रखने वाले साथी जो भविष्य में एक स्वर्णिम भारत का निर्माण करते..असमय काल के गाल में समा गए.. इन सभी मौतों की जिम्मेदार सरकार हैं.. इस पोस्ट के माध्यम से समाज के चौथे स्तम्भ मीडिया के सशक्त अगुवाकार और हमारे आदर्श बड़े भाई Amitabh Agnihotri सर से निवेदन है कि इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेकर प्रदेश के नंबर वन K चैनल के माध्यम से इस सोई हुई सरकार से जवाब मांगे व मृतक पवन भाई के परिवार को उचित मुआवज़ा दिलवाये.. साथ ही साथ उत्तर प्रदेश की सोई हुई जनता से भी जवाब मांगे कि क्या #जाति_धर्म पर वोट देकर ऐसी सरकार बनानी चाहिए जो पूरे 5 वर्ष योग्य बेरोजगारों का मानसिक/आर्थिक व शारीरिक शोषण करती रहे..जबकि पीड़ितों में वोट देने वाले व उनके बच्चे शामिल हैं.?????????????

ईश्वर/अल्लाह पवन भाई की आत्मा को शांति दे व परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।।

""अपने समस्त साथियों से कहना चाहूँगा कि ज़िन्दगी से कायर हारते हैं.. जिंदादिल तो पत्थरों में भी रास्ता बना लेते है.. आप सभी मायूस न हो, हिम्मत के साथ मुश्किलों का सामना करो.. क्योंकि आपके परिवार की आशाएं आपसे जुडी है..और आपकी हिम्मत ही अग्रणी साथियों को संघर्ष करने की शक्ति देती है.... अतः आत्महत्या जैसे नकारात्मक शब्द/विचार को अपने पास भी मत फटकने दें.. क्योंकि आपके माता-पिता के लिए आप दुनिया के सबसे कीमती कोहेनूर हीरे हो जिसे खोकर वो जीवित नही रहेंगे।।।
साथियों इस पोस्ट को लाइक/कमेंट नही चाहिए.. आपकी आवाज़ चाहिए.... ज्यादा से ज्यादा शेयर करें...यदि आप ये भी नही कर सकते तो आपको कोई हक़ नही बेरोजगार कहलाने का।
आपका
_________ #अरशद_अली
Image may contain: one or more people
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook