Breaking Posts

Top Post Ad

22 फ़रवरी की सुनवाई हेतु एक और वरिष्ठ अधिवक्ता हायर

72825 परिवार के सम्मानित अध्यापकों : हम सब सहायक अध्यापक के पद पर सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश से सेवारत हैं और प्रथम बैच ने वेतन में एक इन्क्रीमेंट प्राप्त भी कर लिया है। 7वें वेतन आयोग से लगभग 38000 रुपया प्रति माह का वेतन भी प्राप्त होने वाला है। निरन्तर सेवा और वेतन प्राप्ति सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेशों के प्रसाद पर्यन्त है।


25 फ़रवरी 2015 से लगातार माननीय दीपक मिश्रा जी ने अपने आदेशों में अंतिम आदेश देने के लिए तारीखों का जिक्र किया है , पर अंतिम बहस प्रारम्भ नही हो सकी और अंतिम निर्णय अभी पेंडिंग है। इस बीच शिक्षा मित्रों का मैटर जूनियर मैटर भी 22 फ़रवरी की सुनवाई हेतु टैग हो गए हैं।
चाहे एक मिनट की सुनवाई चली हो हमने किसी प्रकार का रिस्क नही लेकर अपने वरिष्ठ अधिवक्ता श्री शरण को कोर्ट अवश्य भेजा।
कर्मण्येवाधिका रस्ते के सद मंत्र को अपने मन मष्तिष्क में रखते हुए केवल 72825 ओल्ड एड की पैरवी का निरन्तर प्रयास हमने किया है।
यह तो भगवान ही जानते होंगे की 22 फ़रवरी को एक मिनट केस सुना जाएगा या एक पूरे दिन परन्तु हमें अपना कर्म सही दिशा में करना है और यह कभी नही भूलना है कि एकेडेमिक मेरिट का एक और विज्ञापन अभी भी अस्तित्व में है और उसकी पैरवी के लिए राकेश द्विवेदी जैसा तगड़ा वकील हर डेट पर कपिलदेव यादव द्वारा कोर्ट में भेजा जाता रहा है। मित्रो मैं न ही आपका भयदोहन कर रहा हूँ न ही स्वयं डर रहा हूँ । परंतु शत्रु को कभी कमजोर नही समझना चाहिए और *सतर्कता ,सफलता की कुंजी है*।
हमारी टीम पर विश्वास करने वाले अध्यापक बन्धुओं की मांग और विचार विमर्श के कारण हमने इस बार श्री अमरेन्द्र शरण के अतिरिक्त एक और वरिष्ठ अधिवक्ता हायर कर लिया है, जिसका नाम हम सुरक्षा कारण से ओपन नही कर रहे हैं ।सूरी साहब द्वारा हमारा केस लड़े जाने से इंकार करना इस गोपनीयता का कारण है।इस वरिष्ठ अधिवक्ता का नाम हम 20 फ़रवरी को ब्रीफिंग के उपरान्त बतायंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook