Social Media : हिमांशु सिंह राणा ने सीनियर अधिवक्ता शेयर नाफङे के नाम पर किया धोखा

बिग ब्रेकिंग न्यूज महत्वपूर्ण गंभीर खुलासा हिमांशु सिंह राणा के इंगेज वकील सीनियर अधिवक्ता शेयर नाफङे के सन्दर्भ में। राणा ने सीनियर अधिवक्ता शेयर नाफङे के नाम पर धोखा किया। विश्वस्त सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि जिस सीनियर अधिवक्ता शेयर नाफङे को हायर करने की बात राणा एंड दुर्गेश कर रहे हैं, उन्होने बहुत पहले ही राणा का केस लेने से मना कर दिया था।
श्री शेयर नाफङे जी ने राणा से कहा कि हम आपका केस नही ले सकते क्योंकि हमने शिक्षा मित्रों के केस को ले लिया है और शिक्षा मित्रों ने हमको पेमेंट कर दिया है। शेयर नाफङे जी को शिक्षा मित्रों के एक मजबूत संगठन संयुक्त सक्रिय टीम ने हायर किया है। सबूत व साक्ष्य के नाम पर इस टीम का बैंक आकाउंट नं सार्वजनिक कर रहा हुँ। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा सोहरियावाँ खाता संख्या 36117699045 तथा दूसरा खाता बैंक नेम डिटेल्स बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा पयागपुर खाता संख्या 38170200000098 हैं। इन बैंक डिटेल्स को इसलिए अपडेट दिया है कि जिस संयुक्त सक्रिय टीम ने शेयर नाफङे जी को हायर किया है, ये उन्ही के खाते वगैरह हैं जो साक्ष्य के लिए पोस्ट कर रहा हुँ।
आप सभी साथियों को जानकारी के लिए बता दूँ कि संयुक्त सक्रिय टीम उतर प्रदेश (शिक्षा मित्र) पार्टी ने यह भी दावा किया है कि एक बार श्री शेयर नाफङे जी 24/08/2016 याची लाभ के मुद्दे पर लगाम लगा चुके हैं और उन्होने कोर्ट को याची लाभ देने में सर्वप्रथम असहमति जताई तथा याची रिलीफ ग्रांट होने में रोक लगायी। खतरे वाली बात यह है कि श्री शेयर नाफङे को सफेदा मैटर पर दमदार जिरह करने के लिए हायर किया गया है। संयुक्त सक्रिय टीम उत्तर प्रदेश नें शेयर नाफङे जी को पूरा पेमेंट कर दिया है और वो बी. एड. टेट उत्तीर्ण मोर्चा की जङ को ही नष्ट करना चाहते हैं और इसलिये नाफङे जी को सफेदा मैटर पर ब्रीफ भी करा दिया गया है।
शिक्षा मित्रों की संयुक्त सक्रिय टीम के द्वारा राम जेठमलानी, मोहन पारासरन सीनियर अधिवक्ता, महालक्ष्मी पवनी को हायर करके फीस उपलब्ध करा दी गई है। सीनियर अधिवक्ता को कूटनीति के तहत सफेदा मैटर पर उतारा जा रहा है और इनके वकील टेट उत्तीर्ण आम याचियों के सपनो को खाख कर देगें। साथियो यदि मेरा यह खुलासा गलत है, बुनियाद हीन है तो राणा एंड टीम मेरा काउंटर अटैक पोस्ट करें तथा सबूत के तहत शेयर नाफङे जी को इंगेज करने वाली रसीद पोस्ट करें। श्री नाफङे जी को पेमेंट किये गये टोकन मनी का सबूत पोस्ट करें। मेरा उद्देश्य उन पर आरोप लगाना नही है परन्तु सत्य को सामने लाना बहुत जरूरी है क्योंकि संयुक्त सक्रिय टीम ने राणा पर आरोप लगाया है कि एक सफेदा धारी भोले भाले लोगों को सीनियर अधिवक्ता शेयर नाफङे के नाम पर लूट कर रहा है। इस बात में कितनी सच्चाई है ईश्वर जानता है परन्तु मेरा पास संयुक्त सक्रिय टीम की ओर से सबूत आ चुके हैं। धन्यवाद याचियों का बस अब भगवान ही जाने कि भविष्य क्या होगा।
विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर की तह में क्या है, आम याची जवाब चाहता है। आपका शुभ चिंतक अचयनित याची साथी गगन कुमार सोनी वाट्सप नं 9795798970

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week