Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों के लिए लगे एसी, मिले अच्‍छा खाना भी

मूटा शिक्षकों के हितों की लड़ाई से पीछे नहीं हटेगी। कैंपस शिक्षक कॉलेज शिक्षकों के कामों में हस्तक्षेप ना करें। यूनिवर्सिटी कैंपस में होने वाले मूल्यांकन में शिक्षकों के लिए एसी की व्यवस्था करे। साथ ही खाने की
गुणवत्ता सुधारी जाए। प्रबंध समितियों द्वारा शिक्षकों के उत्पीड़न पर भी रोक लगाई जाए।
मेरठ यूनिवर्सिटी टीचर एसोसिसएशन (मूटा) की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने आरजी कॉलेज में उक्त मांग की। कॉलेज शिक्षक संघ ने कार्यकारिणी का स्वागत समारोह करते हुए शिक्षकों हितों पर एकजुटता से मिलकर काम करने की अपील की।
इस पर कार्यकारिणी ने कहा कि वे शिक्षक हितों के लिए प्रयासरत रहेंगे। अध्यक्ष डॉ.विकास शर्मा ने कहा कि मूटा कार्यकारिणी शिक्षकों की समस्याओं के लिए गंभीर है। केंद्रीय मूल्यांकन में शिक्षकों को भीषण गर्मी में कॉपियां चेक करनी पड़ती हैं। खाने की गुणवत्ता बेहद खराब है। पूर्व के वर्षों में कई बार शिकायतों के बावजूद यूनिवर्सिटी ने कोई कार्रवाई नहीं की। यूनिवर्सिटी मूल्यांकन कक्ष में एसी लगवाते हुए खाने की गुणवत्ता सुधारे। महामंत्री डॉ.जयकुमार सरोहा ने कहा कि यूनिवर्सिटी शिक्षकों का कॉलेज शिक्षकों के कामों में हस्तक्षेप बना हुआ है। यूनिवर्सिटी इसे तत्काल बंद कराए।
मूटा इसे रोकने के लिए पूरी कोशिश करेगी। कॉलेज में शिक्षक संघ की अध्यक्ष डॉ.रीनू जैन, उपाध्यक्ष डॉ.मनमीत कौर, सचिव डॉ.बीना राय और संयुक्त सचिव डॉ.अमिता शर्मा ने मूटा अध्यक्ष डॉ.विकास शर्मा, महामंत्री जयकुमार सरोहा, उपाध्यक्ष डॉ.नीलम पंवार, डॉ.बीना राय, संयुक्त मंत्री डॉ.योगेंद्र विकल, डॉ.अरुण कुमार और फुपुक्टा प्रतिनिधि डॉ.राजेश मलिक एवं डॉ.डीएन सिंह को प्रतीक चिह्न देते हुए सम्मानित किया।
समारोह में डॉ.वीरेंद्र सिंह, डॉ.केके शर्मा, डॉ.श्रवण नेहरा, डॉ.गौतमवीर, डॉ. केके शर्मा, डॉ.भगत सिंह, डॉ.दीपशिखा शर्मा, डॉ.पूनम लखनपाल, डॉ.अर्पणा वत्स, डॉ.अनुराधा, डॉ.अर्चना रानी, डॉ.मीनू गुप्ता सहित सभी शिक्षिकाएं मौजूद रहीं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook