Breaking Posts

Top Post Ad

ग्रेडिंग मुद्दे पर आज हुई हाईकोर्ट की सुनवाई का विस्तृत सार: जब तक ग्रेडिंग मुद्दा clear नहीँ तब तक काउन्सलिंग नहीं

ग्रेडिंग मुद्दा ~ जैसा कि ग्रेडिंग केस सप्लीमेंट्री फ्रेश में कोर्ट नो 17 में 7 नो० पर लगा था। सुबह ही मेरे द्वारा अवगत कराया गया था केस लंच बाद लगेगा ठीक वैसा ही हुआ। केस 2:30 बजे के बाद टेक अप हुआ।
जैसे ही टेक अप हुआ जज साहब ने खरे जी को 5 मिनट सुना और  सरकारी वकील से कोर्ट रूम में काउंटर पर जवाब माँगा जिसपर आज पुनः वकील ने कहा की SM केस में ब्यस्त के चलते सचिव ने काउंटर नही लगा पाये। कुछ समय और दीजिये।। खैर जज साहब ने सारी दलीलों को दरकिनार करते हुए केस को 22 मार्च को लगा दिया और सरकारी वकील को अंतिम मौका देते हुए काउंटर लगाने की हिदायत दी। और कहा की जब तक काउंटर नही आ जाता तब तक काउन्सलिंग नही होनी चाहिए। ⚡⚡⚡⚡⚡⚡खरे साहब ने 22 के तारिक का विरोध किया जिस पर सरकारी वकील ने कहा की अंतिम बार एक और मौका दे दीजिये जब तक ग्रेडिंग मुद्दा clear नही होगा तब तक काउन्सलिंग नही होगी।।
#ग्रेडिंग_केस_में13 बैच_ने ●◆◆◆लहराया©© ●★★★आंशिक★★ विजय का ★★★परचम..............हाइकोर्ट इलाहाबाद आँखों देखी...मित्रों आज 13 बैच का भ्रातत्व प्रेम हिलोरें मारने लगा था इसीलिए मै भी हाइकोर्ट जा पहुंचाऔर ग्रेडिंग केस की सुनवाई में कोर्ट रूम में मौजूद रहा।जैसा कि ग्रेडिंग केस सप्लीमेंट्री फ्रेश में कोर्ट नो 17 में 7 नो० पर लगा था। सुबह ही मेरे द्वारा अवगत कराया गया था केस लंच बाद लगेगा ठीक वैसा ही हुआ। केस 2:30 बजे के बाद टेक अप हुआ। जैसे ही टेक अप हुआ जज साहब ने खरे जी को 50 सेकेण्ड सुना और इसे लम्बी डेट लगाने के मूड में दिखे । खरे जी बार बार सर्कुलर दिखाकर बोले सर 18 को कॉउसेलिंग है तो जज साहब बोले ठीकहै कॉउंसलिंग होने दीजिए बाद में देखा जायेगा इससे क्या फर्क पड़ता है। सरकारी वकील ने पता नहीं क्यों आज कोर्ट रूम में काउंटर लगाने के लिए समय मांग लिया जबकि आंतरिक सूत्रों से पताचला है सिन्हा जी ने काउंटर भेज दिया है लगाने के लिए। खैर जज साहब ने सारी दलीलों को दरकिनार करते हुए केस को 22 मार्च को लगा दिया और सरकारी वकील को अंतिम मौका देते हुए काउंटरलगाने की हिदायत दी।#खरी●◆खरी◆मगर●कुरकुरीकुछ लोग हाय तौबा मचाये थे ग्रेडिंग केस में जज साहब कहते हैं जबतक केस पूरा नहीं होगा भर्ती आगे नहीं बढ़ेगी।ऐसा कुछ भी नहीं है कोई भर्ती किसी केस की वजह से रुकने वाली नहीं है। इसकी कई वजहें हैं जिनकी गहरी समझ होनी चाहिए जिनके आधार पर यही कहूँगा फ़िलहाल केस के झाम में पड़कर 12460भर्ती रुकने वाली नहीं है।#निचोड-#रेलवे_ट्रैक_की_चोटपर कहता हूँ बी टी सी वालों कोर्ट में केस केस न खेलो वरना डेट डेट का अनचाहा डोज मिलता रहेगा। केस में केवल और केवल आर्थिक बर्बादी और मानसिक पीड़ा झेलनी पड़ती है इसके अलावा कुछ नहीं होने वाला।#अनुष्ठान---12460 भर्ती_जल्दी_से_जल्दी_पूर्ण_राओ_और#आर्थिक_बचतके#बेजोड़_नुख्से_को_अपनातेहुए_इसी_पैसे_को_नई_भर्ती की_माँग में लगाओ।#सफलता_अवश्य_मिलेगी_ये_मेरा_वादा_है।साक्ष्य- चिलबिलाती , तमतमाती कड़ी धूप की सेल्फी और कोर्ट रूम का एंट्री पास अधोसंलग्न है।धन्यवादशनी कुमार सिंहडाइट इलाहाबादबी टी सी 2013 बैच
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook